अलीगढ़ में मासूम की हत्या पर फूटा अभिनेताओं-खिलाड़ियों का गुस्सा, की सख्त कार्रवाई की मांग

Edited By Anil Kapoor,Updated: 07 Jun, 2019 04:27 PM

actors players strongly condemn the killing of girl child in aligarh

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के टप्पल इलाके में ढाई साल की बालिका की दर्दनाक हत्या की देश भर में निंदा हो रही है और नेताओं, अभिनेताओं तथा खिलाड़ियों ने इस हृदय विदारक घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के टप्पल इलाके में ढाई साल की बालिका की दर्दनाक हत्या की देश भर में निंदा हो रही है और नेताओं, अभिनेताओं तथा खिलाड़ियों ने इस हृदय विदारक घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। झकझोर देने वाली इस घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि अलीगढ़ में मासूम बालिका की निर्मम हत्या से मैं क्षुब्ध और दुखी हूं। इस जुल्म से बालिका के माता-पिता को जो पीड़ा हुई उसकी कल्पना नहीं की जा सकती। आखिर हमें क्या हो गया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मासूम बालिका की निर्मम हत्या से मैं क्षुब्ध और पीड़ित हूं। कोई इंसान एक बालिका के साथ ऐसा क्रूर अपराध कैसे कर सकता है। इस घटना को अंजाम देने वालो को बख्शा नहीं जाना चाहिए। उत्तर प्रदेश पुलिस हर हाल में अपराधी को दंडित करे। क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग ने भी ट्वीट कर कहा कि मासूम के साथ हुई इस घटना से मैं बेहद दुखी हूं। ढाई साल की बच्ची का रेप करने के बाद उसकी बेहद क्रूर तरीके से हत्या कर दी गई उसको न्याय मिलना चाहिए।

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने इस दर्दनाक घटना पर ट्वीट कर कहा कि अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या से गहरा दुख हुआ है। मैं महिला एवं बाल विकास मंत्रालय मंत्री स्मृति ईरानी से इस घिनौने अपराध के खिलाफ कड़ी कारर्वाई करने का अनुरोध करती हूं।अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी इस मामले पर कहा कि कोई इतनी घिनौनी हरकत कैसे कर सकता है। इसके अलावा अभिनेता आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर और रवीना टंडन ने भी इस निर्मम हत्या की कड़ी निंदा की है।

पुलिस के अनुसार 30 मई को पीड़िता के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसके बाद 2 जून को पीड़ित के घर से 100 मीटर दूर बेहद बर्बर अवस्था में उसका शव बरामद हुआ था। शव एक कपड़े में लिपटा हुआ मिला था हालांकि पोस्टमॉटर्म में बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है। पीड़िता के पिता को आरोपी जाहिद से 5 हजार रुपए लेने जिसको लेकर उनके बीच कहासुनी हुई थी। पुलिस ने बाद में कारर्वाई करते हुए जाहिद तथा उसके साथी असलम को 4 जून को गिरफ्तार कर लिया था। दोनों ने बाद में अपना अपराध कबूल लिए थे। गुरुवार को पीड़िता के परिवार एवं रिश्तेदारों ने सड़कों पर विरोध प्रदर्शन भी किया था जिन्हें वरिष्ठ अधिकारियों ने बड़ी मुश्किल से शांत कराया। इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों ने टप्पल थाने के निरीक्षक कुशपाल सिंह चहल, उप निरीक्षक सत्यवीर सिंह, अरविंद कुमार, शमीम अहमद तथा कांस्टेबल राहुल यादव को निलंबित कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!