7 गोलियां हुई शरीर के आर-पार, 13 चोटों के निशान...उमेश पाल की आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Edited By Harman Kaur,Updated: 26 Feb, 2023 11:13 AM

7 bullets were fired across the body 13 injury marks

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) को शुक्रवार शाम घर के अंदर घुसकर गोलियों से भून दिया गया था...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित राजू पाल हत्याकांड (Raju Pal murder case) के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) को शुक्रवार शाम घर के अंदर घुसकर गोलियों से भून दिया गया था। इस पूरे मामले में प्रयागराज पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद के बेटों सहित 12 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। साथ ही उमेश पाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सामने आई है।

PunjabKesari

जिससे यह पता चल रहा है कि उमेश को 7 गोलियां मारी गई थी, जिसमें से 6 गोलियां उनके शरीर के आर-पार हो गई जबकि एक गोली उनके शरीर के अंदर मिली है। इसके साथ ही उमेश पाल के शरीर पर कुल 13 चोटों के निशान पाए गए है। बताया जा रहा है कि सभी गोलियां पिस्टल से चलाई गई थी।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...उमेश पाल हत्यकांड में ड्राइवर की भूमिका संदिग्ध, न हुआ घायल... घटना के बाद से हुआ फरार

बता दें कि उमेशपाल की हत्या की मामले में धूमनगंज कोतवाली पुलिस ने गैंगस्टर अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ और पत्नी समेत 9 लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या की साजिश समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई उमेश पाल की पत्नी पूजा पाल की तहरीर पर की है। इस मामले में पुलिस पहले ही अतीक अहमद के दोनों बेटों समेत सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...उमेश पाल हत्याकांड के 4 हमलावरों की हुई पहचान, CCTV फुटेज में दिखे गोली-बम बरसाने वाले कातिल

बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की 2005 में कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि राजू पाल बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और 2005 में उनकी हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल उस हत्याकांड के मुख्य गवाह थे। राजू पाल की हत्या में मुख्य आरोपी माफिया अतीक अहमद है जो गुजरात की एक जेल में बंद है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!