ग्राम प्रधान की  हत्या करने आये 6 बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ें,  विदेशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार

Edited By Ramkesh,Updated: 24 Jul, 2024 06:18 PM

6 miscreants who came to kill the village head were caught by the police

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले अभी भी बुलंद नजर आ रहे हैं। ताजा वाकया शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र का है। जहां पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान 6 बदमाशों को विदेशी पिस्टल व अन्य अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी बदमाश गांव...

शामली: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले अभी भी बुलंद नजर आ रहे हैं। ताजा वाकया शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र का है। जहां पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान 6 बदमाशों को विदेशी पिस्टल व अन्य अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सभी बदमाश गांव डुन्डूखेड़ा के प्रधान राजपाल की हत्या करना चाहते थे। वहीं पुलिस ने घटना करने से पहले ही सभी बदमाशों को पड़कर जेल भेज दिया है ।

आपको बता दे कि मामला थाना कांधला क्षेत्र का है। जहां पर पुलिस अधीक्षक राम सेवक गौतम ने जनपद में संदिग्ध वाहन/व्यक्ति चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हुए हैं। वहीं कांधला पुलिस को चेकिंग के दौरान एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। जब कांधला पुलिस गाँव गढ़ी रामकौर के पास चेकिंग कर रही थी तो पुलिस ने फ्रोन्स गाड़ी से चेकिंग के दौरान 6 बदमाशों को पकड़ते हुए भारी मात्र मे अवैध असलाह बरामद किया है। जिसमे पकड़े गए बदमाशों के पास से एक विदेशी पिस्टल 9mm, दो तमंचे व भारी मात्रा में अवैध जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में पता चला है कि 21 जुलाई को लोकेश उर्फ लक्की नाम के युवक की गांव डून्डूखेड़ा के प्रधान सतपाल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसका बदला लेने के लिए लक्की ने दिल्ली, हरियाणा, मेरठ, बागपत व लोनी आदि जगहों से अपने साथियों को बुलाया था। वही जब गाड़ी में सवार होकर सभी बदमाश लक्की के गांव जा रहे थे तो पुलिस ने चेकिंग के दौरान सभी बदमाशों को पकड़ लिया।

वहीं घटना को अंजाम देने से पहले ही पकड़े गए सभी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम में लक्की व उसका एक साथी फरार भी बताया जा रहा हैं। वहीं पुलिस फरार अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!