Breaking: लखनऊ में 3 मंजिला इमारत गिरी, 2 की मौत...12 लोगों के दबे होने की आशंका, सीएम योगी ने दिए निर्देश

Edited By Imran,Updated: 07 Sep, 2024 06:44 PM

3 storey building collapsed in lucknow

राजधानी लखनऊ में ट्रांसपोर्ट नगर में 3 मंजिला इमारत गिर गई है..बेसमेंट में काम चल रहा था। इस दौरान 3 मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। मौके से फायर ब्रिगेड पहुंचकर राहत कार्य में जुटी है...

Lucknow: राजधानी लखनऊ में ट्रांसपोर्ट नगर में 3 मंजिला इमारत गिर गई है..बेसमेंट में काम चल रहा था। इस दौरान 3 मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई। जिसमें दो लोगों के मरने की खबर सामने आ रही है। मौके से फायर ब्रिगेड पहुंचकर राहत कार्य में जुटी है। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, उन्होंने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की। इस बीच, फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना दी गई।
PunjabKesari
घटना की पहली वीडियो सामने आई है वीडियो को देखकर लगता है कि मृतको की संख्या बढ़ सकती है।  इसमें कई मजदूर जमीन पर घायल पड़े हुए नजर आ रहे हैं। अफरातफरी का माहौल है। एक युवक की मौत की सूचना भी आ रही है। हालांकि, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि ट्रांसपोर्ट नगर में एक इमारत में कई कंपनियों का गोदाम बना हुआ था। शनिवार को बेसमेंट में काम चल रहा था। इस दौरान अचानक इमारत टेढी हुई, जब तक लोग कुछ समझ पाते पूरी बिल्डिंग भरभराकर गिर गई।
PunjabKesari
वहीं, इस घटना को लेकर सरोजनी नगर SDM ने जानकारी दी है कि इस हादसे में 10 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इमारत का नाम हरमिलाप बिल्डिंग है जो की 3 मंजिला है।
PunjabKesari
बिल्डिंग में दवाओं का कारोबार होता था। NDRF, SDRF, पुलिस प्रशासन व राजस्व विभाग के अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं। 8 एम्बुलेंस मौके पर हैं और आवश्यकता पड़ने पर अतिरिक्त एम्बुलेंस को अलर्ट पर रखा गया है।
PunjabKesari
सीएम योगी ने दिए निर्देश
इस घटना को लेकर सीएम योगी ने संज्ञान लिया है और घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचा कर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!