IIT BHU की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के 3 आरोपी गिरफ्तार, गन दिखाकर उतरवाए थे कपड़े, बनाया था वीडियो

Edited By Pooja Gill,Updated: 31 Dec, 2023 12:22 PM

3 accused of gang rape of iit bhu

वाराणसी: आईआईटी बीएचयू  (IIT BHU) कैंपस में आधी रात में बीटेक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपी 60 दिन बाद गिरफ्तार हो गए हैं। सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी कुणाल पांडेय, अभिषेक चौहान...

वाराणसी: आईआईटी बीएचयू  (IIT BHU) कैंपस में आधी रात में बीटेक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले तीनों आरोपी 60 दिन बाद गिरफ्तार हो गए हैं। सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी कुणाल पांडेय, अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल तीनों ही वाराणसी के निवासी हैं। घटना में जिस बुलेट का इस्तेमाल किया गया था, पुलिस ने उसे भी बरामद कर लिया गया है।

PunjabKesari
बता दें कि आईआईटी बीएचयू की एक छात्र अपने एक सहयोगी के साथ एक नवंबर की रात में करीब 1:30 बजे टहलने के लिए निकली थी। दोनों कर्मन वीर बाबा मंदिर के पास पहुंचे थे इसी दौरान एक बुलेट पर सवार तीन युवक पहुंचे और उन्हें रोक लिए। छात्रा को रोकने के बाद उन लोगों ने उसके साथ की युवक को डरा धमका कर भगा दिया। उसके बाद तीनों युवक छात्रा को असलहा दिखाकर कोने में ले गए। उन लोगों ने छात्रा के कपड़े उतरवाए उसके साथ छेड़छाड़ की, उसे जबरन किस किया और वीडियो बना लिया। यह भी आरोप है कि छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था।

PunjabKesari
बीएचयू के छात्रों ने आक्रोशित कर किया था धरना प्रदर्शन
इस घटना की जानकारी होने पर बीएचयू में जमकर बवाल हुआ था। बीएचयू के छात्र आक्रोशित हो गए थे और बीएचयू परिसर में जमकर धरना प्रदर्शन किए थे। घटना को लेकर छात्र संगठनों द्वारा भी नाराजगी जाहिर की गई थी। उसके बाद आईआईटी बीएचयू में चारदीवारी बनाकर कैंपस अलग करने की बात कही गई। इसे लेकर भी छात्र संगठनों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया। छात्रों ने विरोध करते हुए पूरा कैंपस बंद करा दिया था। कक्षा और लैब में रिसर्च का काम भी बंद कर दिया गया था। पूरे कैंपस की इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी। वहीं, इस मामले में लंका थाने में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली थी।

PunjabKesari
2 महीने बाद आरोपी गिरफ्तार
छात्रों के धरना-प्रदर्शन से पुलिस भी हरकत में आ गई थी और मामले की जांच कर रही थी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी। अब 2 महीने बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी कुणाल पांडेय, अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल तीनों ही वाराणसी के निवासी हैं। फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!