Bijnor News: कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का काट ले गए सिर.....अज्ञात शरारती तत्वों की इस करतूत से दहशत में लोग

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Sep, 2024 01:30 PM

the miscreants cut off the head of the dead body buried in the cemetery

Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के हल्दौर थाना क्षेत्र में एक कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का सिर काटकर ले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजीव वाजपेयी ने बताया कि सोमवार...

Bijnor News:(गौरव वर्मा) उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के हल्दौर थाना क्षेत्र में एक कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का सिर काटकर ले जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजीव वाजपेयी ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली कि थाना हल्दौर के खारी में कब्रिस्तान में एक कब्र से अज्ञात शरारती तत्व शव का सिर काट कर ले गये।

कब्रिस्तान में दफनाए गए शव का सिर काट ले गए बदमाश
एएसपी ने बताया कि पुलिस तुरन्त घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि लगभग 85 वर्षीय कारी सैफुर्रहमान का शव 25 जुलाई को दफनाया गया था। उन्होंने बताया कि आज जब कुछ लोग वहां फातिहा पढ़ने आए तो उन्हें कब्र खुली मिली और शव से सिर गायब था। बताया जा रहा है कि कब्र के पास से तंत्र क्रिया का कुछ सामान मिला है। एएसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस तांत्रिक क्रिया सहित सभी पहलुओं से मामले की जांच करेगी और अपराधी शीघ्र गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!