सीएम पुष्कर सिंह धामी की देशवासियों से अपील- कोविड नियमों का करें पालन

Edited By Diksha kanojia, Updated: 29 Nov, 2021 11:50 AM

cm dhami appeals to the countrymen follow the rules of covid

धामी ने कहा कि कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए राज्य में पूरा जन सहयोग मिला है। राज्य सरकार द्वारा कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सभी तैयारियां की गई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जिन लोगों का अभी दूसरा टीका नहीं लगा है, समय रहते टीकाकरण...

 

देहरादूनः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कोरोना के नए वैरिएंट के द्दष्टिगत शनिवार को प्रदेशवासियों से अपील की है कि कोविड के नियमों का पूरी तरह से पालन करें।

धामी ने कहा कि कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए राज्य में पूरा जन सहयोग मिला है। राज्य सरकार द्वारा कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सभी तैयारियां की गई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि जिन लोगों का अभी दूसरा टीका नहीं लगा है, समय रहते टीकाकरण करा लें, मास्क का उपयोग जरूर करें एवं एक दूसरे से उचित दूरी बनाए रखें।

मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव, डीजीपी एवं सचिव स्वास्थ्य को कोरोना के नए वैरिएंट की द्दष्टिगत कोविड के मानक नियमों का पालन सुनिश्चित कराने एवं सभी आवश्यक व्यवस्थाएं कराने के निर्देश दिए। उन्होंने सचिव, स्वास्थ्य को निर्देश दिए कि यह सुनिश्चित किया जाए कि कोविड पर प्रभावी नियंत्रण के लिए अस्पतालों में सभी व्यवस्थाएं हो।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Mumbai Indians

120/2

13.2

Sunrisers Hyderabad

193/6

20.0

Mumbai Indians need 74 runs to win from 6.4 overs

RR 9.09
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!