युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- मैं लव लाइफ में फेल रहा...

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 14 Jan, 2021 11:54 AM

youth committed suicide wrote in suicide note i failed in love life

उत्तर प्रदेश के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के नवादा गांव में रहने वाले 26 वर्षीय युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । सहायक...

नोएडा: उत्तर प्रदेश के सेक्टर 58 थाना क्षेत्र के नवादा गांव में रहने वाले 26 वर्षीय युवक ने प्रेम प्रसंग के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि मरने वाले की पहचान योगेंद्र श्रीवास्तव के रूप में हुयी है । उन्होंने बताया कि मृतक ने एक सुसाइड नोट लिखा है, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। सहायक पुलिस आयुक्त ने बताया कि सुसाइड नोट में युवक ने इंगित किया है कि वह प्रेम प्रसंग में विफल होने की वजह से आत्महत्या कर रहा है। दूसरी ओर पुलिस ने बताया कि थाना फेस -3 क्षेत्र के परथला गांव के पास आज सुबह को एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है । पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अस्पताल में भेज दिया है । एक अन्य मामले में पुलिस ने बताया कि बादलपुर गांव के पास मंगलवार रात को हुए सड़क हादसे में एक अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!