'सपा से मिले हुए हैं योगी के ये मंत्री, मैनपुरी उपचुनाव में की मदद', अखिलेश के बयान के बाद सियासी माहौल गरम

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 23 Mar, 2023 06:38 PM

yogi s ministers have met sp helped in mainpuri by election

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार में पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह को निशाने पर लिया है। अखिलेश ने कहा कि 2022 में हो चुके लोकसभा उपचुनाव में उन्होंने समाजवादी पार्टी की मदद की...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार में पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह को निशाने पर लिया है। अखिलेश ने कहा कि 2022 में हो चुके लोकसभा उपचुनाव में उन्होंने समाजवादी पार्टी की मदद की थी। मौजूदा समय में मैनपुरी से विधायक और मंत्री जयवीर सिंह पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि पर्यटन मंत्री ने मैनपुरी से समाजवादी पार्टी को जितवाया है।
PunjabKesari
पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह को लेकर अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने कहा कि पर्यटन मंत्री पता नहीं कब किसके साथ पर्यटन कर लें, उनका कोई भरोसा नहीं है। अखिलेश यादव ने जयवीर सिंह पर आगे बोलते हुए कहा कि मैं सीएम से कहूंगा कि इनका प्रमोशन कर दें क्योंकि वह जिस तरह से दल बदलते आए हैं, कभी किसी दल में, कभी किसी दल में जा सकते हैं। जयवीर सिंह की नजदीकियां यादव परिवार से भी रही हैं। वह (पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह) अंदर ही अंदर समाजवादी पार्टी से मिले थे। 
PunjabKesari
इस पर मंत्री ने सपा मुखिया के इस दावे को उनकी बौखलाहट करार देते हुए कहा है कि हाल में हुए सहकारी समितियों के चुनाव में सपा को मिली करारी हार की वजह से यादव का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। दरअसल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यहां संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि राज्य के पर्यटन मंत्री ठाकुर जयवीर सिंह ने पिछले साल दिसंबर में हुए मैनपुरी लोकसभा के उपचुनाव में सपा को मिली जीत में अंदर ही अंदर पार्टी की मदद की थी। 

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई मैनपुरी लोकसभा चुनाव में 5 विधानसभा आती हैं। पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह की विधानसभा भी मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है। जयवीर सिंह क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की उत्तर प्रदेश में चल रही सरकार में मंत्री हैं तो ऐसे में अखिलेश यादव की तरफ से दिए गए बयान के बाद सियासी माहौल गरम हो गया है। 


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!