मौसम का कहर: अकाशीय बिजली ने बलिया और फतेहपुर में 10 लोगों की ली जान

Edited By Imran, Updated: 29 Jun, 2022 06:50 PM

weather havoc lightning killed 10 people in ballia and fatehpur

उत्तर प्रदेश के बलिया और फतेहपुर जिलों के विभिन्न हिस्सों में आकाशीय बिजली गिरने से पिछले 24 घंटे में 10 लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

बलिया/फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के बलिया और फतेहपुर जिलों के विभिन्न हिस्सों में आकाशीय बिजली गिरने से पिछले 24 घंटे में 10 लोगों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

बलिया के पुलिस अधीक्षक आरके नय्यर ने बताया कि मंगलवार शाम और बुधवार की सुबह आकाशीय बिजली गिरने की अलग अलग घटनाओं में चार लोगों की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि बैरिया पुलिस थाना अंतर्गत रामपुर कोडरहा गांव में संतोष (27), विष्णुपुर गांव में राम भवन शाह (47), सिकंदरपुर पुलिस थाना अंतर्गत रमेश सिंह (40) और नागरा पुलिस थाना अंतर्गत अतरौल करमौता गांव में बब्बन राजभर (60) की मृत्यु हो गई। उधर, फतेहपुर में मंगलवार शाम से जिले के विभिन्न हिस्सों में इसी तरह की घटनाओं में छह लोगों की मृत्यु हो गई। फतेहपुर के गाजीपुर पुलिस थाना के एसएचओ आनंद सिंह भदौरिया ने कहा कि मंगलवार शाम जंगल में बकरी चरा रही प्रियंका (10) और शिवदत्त शर्मा (43) की तथा बुधवार की सुबह खेत में काम कर रहे धरमराज पासवान (40) की बिजली गिरने की घटना में मौत हो गयी।

ललौली पुलिस थाना के एसएचओ आलोक कुमार पांडेय ने बताया कि बिजली गिरने से गणेशपुर मजरे गांव के निवासी मुन्ना लाल यादव (55) की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि वहीं वाहिदपुर गांव के गोरेलाल (42) और उसकी पत्नी सुनीता (40) की खेत में काम करते समय बिजली के चपेट में आने से मृत्यु हो गई। पुलिस ने कहा कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!