स्वर कोकिला लता मंगेशकर की निधन पर देश में शोक की लहर, काशी में दी गई श्रद्धांजलि

Edited By Imran, Updated: 06 Feb, 2022 01:10 PM

wave of mourning in the country on the death of swara kokila lata mangeshkar

स्वर साम्राज्ञी एवं भारत रत्न लता मंगेशकर का रविवार सुबह 8 बजकर 12 मिनट में ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। जिसके चलते पूरी दुनिया में शोक की लहर है। इसी कड़ी में काशी भी लता जी के निधन पर उनके प्रसंशकों ने शोक जताया और श्रद्धांजलि भी दी।

वाराणसी: स्वर साम्राज्ञी एवं भारत रत्न लता मंगेशकर का रविवार सुबह 8 बजकर 12 मिनट में ब्रीच कैंडी अस्पताल में निधन हो गया। जिसके चलते पूरी दुनिया में शोक की लहर है। इसी कड़ी में काशी भी लता जी के निधन पर उनके प्रसंशकों ने शोक जताया और श्रद्धांजलि भी दी। 
PunjabKesari
बता दें कि वाराणसी में लोगों ने कैंडल जलाकर नम आंखों से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किए। शोक कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों ने उनके द्वारा लिखे गए देशभाक्ति गीतों के साथ सभी मशहूर गानों को याद किया। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि लता मंगेशकर 92 वर्ष की थी। स्वर कोकिला मंगेशकर को कोरोना की बीमारी के कारण 08 जनवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीच में उनकी तबियत ठीक हो गयी थी लेकिन शनिवार को अचानक उनकी तबियत बहेद खराब होने के बाद उन्हें फिर से वेंटिलेटर में रखा गया था और शाम को उनका इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने बताया था कि दवा अपना असर कर रही है, लेकिन आज सुबह उनका निधन हो गया।      

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!