Noida Viral Video: नारियल को ताजा रखने के लिए नाले के पानी का किया छिड़काव, आरोपी दुकानदार गिरफ्तार

Edited By Harman Kaur,Updated: 06 Jun, 2023 01:02 PM

viral video spraying of drain water to keep coconut fresh

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फल बेचने वाला अपने नारियलों को ताजा रखने के लिए नाली के पानी का इस्तेमाल करता हुआ दिखाई दे रहा है....

Greater Noida News: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक फल बेचने वाला अपने नारियलों को ताजा रखने के लिए नाली के पानी का इस्तेमाल करता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो बिसरख थाना क्षेत्र के श्री राधा स्काई गार्डन सोसायटी के बाहर का है। जहां एक नारियल को ताजा रखने के लिए नारियल के ऊपर नाली के पानी का छिड़काव कर रहा था। इसी दौरान वहां पर पास ही में खड़े एक शख्स ने इस घटना का वीडियो बना लिया। इसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें...
Jhansi Crime News: प्रधान को फंसाने के लिए बुजुर्ग ने पत्नी को मारी गोली, राज खुला तो कर ली सुसाइड
Politics News: कल अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ जाएंगे अरविंद केजरीवाल, केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ मांगेंगे समर्थन

PunjabKesari

बता दें कि स्वास्थ्य के नारियल पानी काफी फायदेमंद है। नारियल पानी पीते रहने से शरीर में पानी की कमी नहीं होने पाती है। इसके साथ ही डायरिया, उल्टी, दस्त या हाई ब्लड प्रेशर होने पर नारियल का पानी पीना फायदेमंद रहता है। इससे पानी की कमी तो पूरी होती ही है, साथ ही जरूरी लवणों की मात्रा भी संतुलित बनी रहती है। दरअसल नारियल पानी में विटामिन सी, पोटेशियम और मैग्नीशियम होता है जो ब्लड-प्रेशर को नियंत्रित रखने में सहायक होते हैं। इसके साथ ही वजन कम करने में भी नारियल पानी काफी सहायक होता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!