Pratapgarh Accident: बेकाबू बाइक की टक्कर से युवक की दर्दनाक मौत, मासूम समेत 3 घायल; आरोपी चालक फरार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 21 Sep, 2024 02:37 AM

up tragic death of a young man due to collision with an uncontrolled bike

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बाइक की चपेट में आने से दो परिवार के चार लोग घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल एक युवक की अस्पताल पहुंचने चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बाइक की चपेट में आने से दो परिवार के चार लोग घायल हो गये। गंभीर रूप से घायल एक युवक की अस्पताल पहुंचने चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
PunjabKesari
बता दें कि सांगीपुर थाना क्षेत्र के पूरे नरायनदास शिताली का पुरवा गांव निवासी रामदेव वर्मा का पुत्र सोनू (18) अपनी बहन सीता (23) तथा गांव की सोना देवी (23) के साथ गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे दरवाजे से गुजरी सड़क किनारे बैठकर आपस में बातें कर रहा था। सोना देवी गोद में अपनी दो वर्षीया मासूम पुत्री रेनू को भी लिये थी। इसी बीच अचानक तेज गति से पहुंची बाइक ने तीनों को जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक सवार भी पलट गया, लेकिन अंधेरे का लाभ उठाते हुए वह बाइक छोड़कर भाग निकला। टक्कर में घायल हुए चारों लोगों को सांगीपुर सीएचसी लाया गया। यहां चिकित्सकों ने सोनू 18 को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल दोनों महिला समेत मासूम को प्रयागराज रेफर कर दिया गया।

घटना से नाराज ग्रामीणों ने दूसरे दिन शुक्रवार को दस बजे घर के सामने अंतू-सांगीपुर मार्ग पर जाम लगा दिया और आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। जाम की सूचना पर सीओ रामसूरत सोनकर मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर करीब घंटे भर बाद जाम समाप्त कराया। सांगीपुर एसओ मनीष कुमार त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। मौके से मिली बाइक को लेकर पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!