UP सरकार ने 24 घंटे में बदला फैसला: PM मोदी के करीबी कौशल राज शर्मा बने रहेंगे वाराणसी के डीएम

Edited By Mamta Yadav, Updated: 30 Jul, 2022 01:47 PM

up government changed its decision in 24 hours kaushal raj sharma

उत्तर प्रदेश सरकार ने वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के स्थानांतरण आदेश को रद्द करते हुए उनकी तैनाती को यथावत रखा है। राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के कुछ अधिकारियों के स्थानातंरण की सूची शुक्रवार को जारी की थी। इसमें शर्मा को...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के स्थानांतरण आदेश को रद्द करते हुए उनकी तैनाती को यथावत रखा है। राज्य सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के कुछ अधिकारियों के स्थानातंरण की सूची शुक्रवार को जारी की थी। इसमें शर्मा को प्रयागराज मंडल का आयुक्त बनाया गया था। सरकार ने 2006 बैच के आईएएस अधिकारी शर्मा का तबादला आदेश शनिवार को रद्द कर दिया।       

राज्य सरकार के नियुक्ति अनुभाग में विशेष सचिव धनंजय शुक्ला की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि प्रयागराज मंडल के आयुक्त पद पर किया गया शर्मा का स्थानांतरण जनहित में रद्द किया जाता है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के जिलाधिकारी शर्मा को पूर्व आदेश के तहत प्रयागराज के मंडल आयुक्त संजय गोयल की जगह स्थानांतरित किया गया था। गोयल को झांसी मंडल का मंडल आयुक्त बनाया गया है। बता दें कि कौशल राज शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का करीबी माना जाता है। वह लंबे समय से बनारस के डीएम पद पर तैनात हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!