UP: ट्रैक्टर से कुचलकर 3 नाबालिगों ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम, आर्थिक तंगी के कारण करते थे वेटर का काम

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 24 Apr, 2022 11:34 AM

up 3 minors crushed to death by tractor used to work as a waiter

यूपी के कौशांबी में शनिवार रात को भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में शादी समारोह में वेटर का काम करने वाले तीन किशोरों की दुर्घटना में मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। हादसे में तीनों किशोरों के...

प्रयागराज: यूपी के कौशांबी में शनिवार रात को भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में शादी समारोह में वेटर का काम करने वाले तीन किशोरों की दुर्घटना में मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। हादसे में तीनों किशोरों के सिर व सीने में गंभीर चोटें आईं और मौके पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। उधर से गुजर रहे लोगों ने ट्रैक्‍टर चालक को पकड़ लिया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों की मदद से शवों की पहचान करते हुए पुलिस ने परिवार वालों को जानकारी दी और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

हादसा सरायअकिल थाना क्षेत्र के बकोढ़ा गांव के पास हुआ है। यहां सराय अकिल थाना क्षेत्र के अकबराबाद गुहौली निवासी धरमू प्रसाद की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। वह परिवार सहित मजदूरी करता है। उनका 15 वर्षीय बेटा वंशीलाल भी शादी समारोह में वेटर का काम करता था। कनैली स्थित एक गेस्ट हाउस में शनिवार को शादी समारोह था। इस पर वंशीलाल गांव के ही भैरव प्रसाद के 13 वर्षीय बेटे गुड्डू व समुंदर प्रसाद के 14 वर्षीय बेटे मिथुन के साथ शादी में वेटर का काम करने बाइक से जा रहा था। वहीं इस हादसे के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!