कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन को जान से मारने की धमकी, कहा- तिहाड़ छूटा हूं...2 करोड़ की ली है सुपारी

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 29 Aug, 2021 09:56 PM

threatened to kill the chairman of cooperative bank said i have

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में छोटे से लेकर बड़े अपराधों को लेकर सख्त हैं। इसके बावजूद बुलंद हौंसलों से भरे बदमाश कांड करने में पछे नहीं

मेरठः  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में छोटे से लेकर बड़े अपराधों को लेकर सख्त हैं। इसके बावजूद बुलंद हौंसलों से भरे बदमाश कांड करने में पछे नहीं हटते हैं। वहीं मेरठ में जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष मनिंदर पाल सिंह को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है।
मेरठ शहर के करीब पल्लवपुरम निवासी जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष मनिंदर पाल ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात नौ बजकर छह मिनट पर उनके मोबाइल पर धमकी दी गई।

सिंह भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय नेता कोऑपरेटिव बैंक के चेयरमैन मनिंदर पाल सिंह धमकी भरे फोन के बाद से सहमे हुए हैं।  उन्होंने आनन-फानन में एसएसपी और थाना पल्लवपुरम को धमकी देने वाले के बारे में सूचित किया। सिंह ने बताया कि उन्होंने पल्लवपुरम थाने के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी को मामले की जानकारी दे दी है। जिस नंबर से फोन आया था वह भी पुलिस को सौंप दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चौधरी ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं धमकी भरी कॉल रिकॉर्डिंग के अनुसार आरोपी ने खुद को तिहाड़ जेल से छूटा हुआ अपराधी बताया और भद्दी गालियां देते हुए मनिंदर पाल की हत्या के एवज में दो करोड़ की सुपारी लेने की बात कही।  


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!