पति गया था बाहर कमाने...लूडो खेलने में इतना खो गई पत्नी कि मकान मालिक से खुद को हार गई

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 04 Dec, 2022 05:55 PM

the wife was so lost in playing ludo that she lost herself to the

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्‍नी मकान मालिक संग लूडो और ताश खेलने में इतना खो गई कि रुपयों के साथ-साथ खुद को भी हार गई। वहीं उसका पति ज...

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पत्‍नी मकान मालिक संग लूडो और ताश खेलने में इतना खो गई कि रुपयों के साथ-साथ खुद को भी हार गई। वहीं उसका पति जयपुर में दिन-रात मेहनत करके अपनी सारी कमाई पत्‍नी के पास भेजता रहा।

मामला प्रतापगढ़ के देवकली मोहल्ले का है। मोहल्ले में एक दंपती किराए पर मकान लेकर रहता है। कुछ समय पहले पति जयपुर में नौकरी करने चला गया और वहां से पत्नी को रुपये भेजने लगा, लेकिन पत्नी को लूडो और ताश खेलने की ऐसी लत लग गई कि वह पति के भेजे रुपयों से दांव लगाने लगी। मकान मालिक के साथ लूडो खेलते हुए वह रुपए हारती चली गई। रुपए नहीं होने की सूरत में एक दिन उसने खुद को भी दांव पर लगा दिया, लेकिन लूडो की यह बाजी भी वह हार गई।

वहीं इसका खुलासा तब हुआ जब पति घर लौटा। इसकी जानकारी मिलते ही पति के पैरों तले जमीन खिसक गई। बेल्हा में किराए के मकान में रह रही पत्नी के पास जैसे ही पति पहुंचा तो पत्नी ने खुद को लूडो में हारने की बात कही। मकान मालिक की मां ने भी कहा कि तुम्हारी पत्नी को लूडो में मेरे बेटे (मकान मालिक) ने जीत लिया है। 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!