Smriti Irani: केन्द्रीय मंत्री ने जनसंवाद कार्यक्रम में सुनी लोगों की समस्याएं, अधिकारियों को निस्तारण के दिए निर्देश

Edited By Mamta Yadav,Updated: 31 May, 2023 05:36 PM

the union minister listened to the problems of the people in the public dialogue

अमेठी की सांसद केन्द्रीय मंत्री (Union Minister) स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने जनसंवाद कार्यक्रमों (Mass communication programs) में जनसमस्याओं (Public problems) को सुनने के लिए रायबरेली (Raebareli) जनपद के दो दिवसीय दौरे पर जनपद के सलोन तहसील...

रायबरेली, Smriti Irani (शिवकेश सोनी)अमेठी की सांसद केन्द्रीय मंत्री (Union Minister) स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने जनसंवाद कार्यक्रमों (Mass communication programs) में जनसमस्याओं (Public problems) को सुनने के लिए रायबरेली (Raebareli) जनपद के दो दिवसीय दौरे पर जनपद के सलोन तहसील क्षेत्र के गांवों में पहुंच जनता से मुलाकात करते हुए उनकी जनसमस्याओं को सुना। अमेठी सांसद स्मृति ईरानी लगभग आधा दर्जन गांवों में जनसंवाद चौपाल के कार्यक्रमों में जगह-जगह पहुंच कर जनसमस्याओं को सुना। इस दौरान ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते हुए अधिकारियों को तत्काल निस्तारण का आदेश देती हुई नजर आई।
PunjabKesari
बता दें कि रायबरेली से भारत सरकार की महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी जनपद के दो दिवसीय भ्रमण कार्यक्रम के दौरान आज सलोन क्षेत्र में जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना तथा सम्बंधित को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव भी इस अवसर पर उनके साथ मौजूद रहीं। केंद्रीय मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने लोगों की स्थानीय समस्याओं के निस्तारण के लिए कहा कि प्राथमिकता के आधार पर इन समस्याओं का निस्तारण किया जाए तथा कार्रवाई से उन्हें अवगत भी कराया जाए।
PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री रायबरेली में बुधवार को लगभग आधा दर्जन गांवों काँजीपुर तेलियानी, बारा, केशवापुर, सिरसिरा गांवों मे जनसंवाद चौपाल के कार्यक्रमों में पहुंच कर जनसमस्याओं को सुना तथा उनके समाधान के लिए सम्बंधित को निर्देश दिए। ईरानी ने इसी दौरान जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव के साथ काजीपुर किलियानी गांव में तैयार किए जा रहे अमृत सरोवर का भी निरीक्षण किया तथा इस सम्बन्ध में आवश्यक निर्देश दिए।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!