सिरफिरे मनचले की करतूत! फेसबुक पर दोस्त नहीं बनने पर किशोरी की चाकू से गोदकर हत्या

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 20 Jun, 2022 02:43 PM

the deed of a mad man teenager stabbed to death for not

मथुरा जिले में कथित तौर पर फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध स्वीकार नहीं करने पर एक युवक ने किशोरी की चाकू मार कर हत्या कर दी और बेटी को बचाने आई मां पर भी चाकू से हमला किया। इस घटना में महिला ...

मथुरा: मथुरा जिले में कथित तौर पर फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध स्वीकार नहीं करने पर एक युवक ने किशोरी की चाकू मार कर हत्या कर दी और बेटी को बचाने आई मां पर भी चाकू से हमला किया। इस घटना में महिला घायल हो गयी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि घटना रविवार की शाम जिले के हाईवे थाना क्षेत्र के नगला बोहरा गांव में हुई। उन्होंने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और युवक ने फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध नहीं मानने पर इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि हाईवे थाना क्षेत्र के गांव नगला बोहरा निवासी सेवानिवृत्त फौजी तेजवीर सिंह फरीदाबाद की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं।

रविवार की देर शाम जब वह घर पर नहीं थे तभी मुजफ्फरनगर के थाना मण्डी क्षेत्र के कुकड़ा गांव का युवक रवि उनके घर शादी का कार्ड लेकर पहुंचा और जैसे ही उनकी पुत्री (16) कमरे में आई, उसने कार्ड के अंदर छिपाकर लाए हुए चाकू से उस पर कई बार प्रहार किया। उन्होंने बताया कि बेटी की चीख सुनकर उसकी मां सुनीता कमरे में पहुंची तो रवि ने उनके कंधे व कमर पर भी चाकू से वार किया,बाद में रवि ने खुदकुशी करने की कोशिश की। पुलिस उपाधीक्षक धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसकी मां को सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। चौहान के अनुसार आरोपी रवि का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।


 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

59/1

7.1

India are 59 for 1 with 12.5 overs left

RR 8.31
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!