नौकर से इश्क लड़ा रही थी बेटी, पिता ने टोका तो कर दी हत्या, बोली- आपकी जिंदगी बस इतनी थी...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 06 Nov, 2022 06:17 PM

the daughter was fighting with the servant the father interrupted

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को तार-तार करने का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए। जहां एक बेटी ने अपने ही पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद पांच दिनों तक शव को छिपाए...

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में रिश्तों को तार-तार करने का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप जाए। जहां एक बेटी ने अपने ही पिता की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद पांच दिनों तक शव को छिपाए रखा। इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो पिता के शव बरामद कर लिया गया है। वहीं जब इस पुरे मामले से पुलिस ने पर्दा उठाया तो सच जानकर हर कोई दंग रह गया।
PunjabKesari
मामला मवाना के बहसूमा थानाक्षेत्र का है। यहां का रहना वाले सतवंत पांच दिन से लापता था। उसका शव नलकूप के पास मिला। मौके पर खून के निशान मिले। पुलिस ने गंभीरता से मामले की जांच की तो हत्या का राज सामने आ गया। शव की शिनाख्त बहसूमा निवासी सतवंत (45) के रूप में हुई। पुलिस ने शक के आधार पर मृतक की बेटी और नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की। कमरे की तलाशी ली गई तो वहां पर खून से सना एक बांस भी मिला। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मृतक की बेटी और नौकर ने सच कबूल करते हुए जुर्म स्वीकार लिया। बेटी ने बताया कि उसने ही नौकर के साथ मिलकर पिता की हत्या की और शव को नलकूप पर छिपा दिया।
PunjabKesari
इस मामले में जांच में पुलिस को जानकारी हुई कि मृतक की बेटी का नौकर के साथ अफेयर चल रहा था। दोनों के इस रिश्ते का सतवंत विरोध करता था। इसलिए दोनों ने उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची। मौका पाते ही दोनों ने सतवंत की हत्या कर दी। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि सौतेली बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की। दोनों को गिरफ्तार कर शव को बरामद कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!