दुल्हन ने पंचायत चुनाव में मारी बाजी, वरमाला की रस्म से पहले ही लेने पहुंची विजय सर्टिफिकेट

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 03 May, 2021 11:39 AM

the bride won the panchayat election reached the victory

कभी-कभी ऊपरवाला दामन खुशियों से भर देता है, एक नहीं कई कई खुशियां एक साथ मिल जाती है। ऐसा ही हुआ रामपुर में जहां मंडप में फेरे ले रही दुल्हन को सूचना मिली कि वह पंचायत चुनाव में बीडीसी सदस्य के रूप में विजई हो गई है। चुनाव जीतने की खबर सुनते ही वह...

रामपुर: कभी-कभी ऊपरवाला दामन खुशियों से भर देता है, एक नहीं कई कई खुशियां एक साथ मिल जाती है। ऐसा ही हुआ रामपुर में जहां मंडप में फेरे ले रही दुल्हन को सूचना मिली कि वह पंचायत चुनाव में बीडीसी सदस्य के रूप में विजई हो गई है। चुनाव जीतने की खबर सुनते ही वह बिना देर किए अपना विजय सर्टिफिकेट लेने मतगणना स्थल पर पहुंच गई। लाल जोड़े में सोने के आभूषणों से लदी हुई दुल्हन को देखकर लोग हैरान रह गए, लेकिन जब उन्हें पता चला कि यह दुल्हन बीडीसी सदस्य के लिए चुनाव में खड़ी हुई थी और विजई हो गई है, तब हर कोई उसकी किस्मत की दाद देने लगे।

रामपुर की मिलक तहसील के गांव मोहम्मदपुर जदीद में गंगासरन की बेटी की शादी थी। बारात ज़िला बरेली से आई हुई थी। शादी का मंडप सजा हुआ था और दुल्हन पूनम शादी की रस्में अदा कर रही थी, उसको सूचना मिली के पंचायत चुनाव में वह 601 मत प्राप्त कर के बीडीसी सदस्य बन गई है और उसने अपनी प्रतिद्वंद्वी शंकुन्तला को 31 मतों से पराजित किया है। जयमाला से पहले की सभी रस्मे पूरी हो चुकी हैं, जीत का समाचार सुनकर मंडप से सीधे मतगणना स्थल पहुंची और विजय प्रमाण पत्र प्राप्त किया। जब पूनम से पूछा कि क्या कभी वह इस पल को भुला पाएंगी तो बीडीसी मेंबर पूनम ने कुछ इस तरह अपनी खुशी का इजहार किया।

पूनम ने कहा कि हम बीडीसी मेंबर हैं, हम चुनाव जीते हैं। हमारी शादी की सारी रस्में पूरी हो चुकी है, बस जयमाला की रस्म बाकी है। मैं यहां पर प्रमाण पत्र लेने आई हूं। यहां से घर पर जाने के बाद शादी होगी। पूनम ने कहा कि मुझे बहुत खुशी हो रही है, मैं यह पल बिल्कुल नहीं भूल सकती। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!