मथुरा में बंदरों का बढ़ा आतंक, DM का चश्मा लेकर भागा बंदर, देखें तस्वीरें...

Edited By Ramkesh,Updated: 21 Aug, 2022 06:11 PM

terror of monkeys increased in mathura monkey ran away with dm s glasses

मथुराः यूपी के मथुरा में बंदरों आतंक इतना बढ़ गया है कि आम आदमी ही नहीं अफसर भी परेशान हैं। आए दिन बंदर कभी लोगों पर हमला कर देते हैं। इसी कड़ी में बंदरों के आतंक का शिकार इस बार डीएम साहब हो गए....

मथुराः यूपी के मथुरा में बंदरों आतंक इतना बढ़ गया है कि आम आदमी ही नहीं अफसर भी परेशान हैं। आए दिन बंदर कभी लोगों पर हमला कर देते हैं। इसी कड़ी में बंदरों के आतंक का शिकार इस बार डीएम साहब हो गए।

PunjabKesari

जहां डीएम नवनीत चहल वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर का निरीक्षण करने पहुंचे। जब वह मंदिर के पास गए तो एक बंदर उनका चश्मा लेकर भाग गया। पुलिसकर्मियों के काफी मशक्कत के बाद बंदर से चश्मे को वापस लाया जा सका। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक जब मथुरा के डीएम नवनीत चहल वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर पर निरीक्षण करने पहुंचे थे। डीएम साहब जैसे ही मंदिर के पास पहुंचे तो अचानक से एक बंदर उनके चश्मे को लेकर भाग गया, जिसके बाद जब डीएम साहब को अपना चस्मा गायब हुआ दिखा तो वहां तैनात पुलिसकर्मी लगातार उसे छुड़ाने के लिए भाग दौड़ करने में जुट गए।

PunjabKesari

काफी देर तक बंदर ने चश्मा नहीं वापस किया तो फिर स्थानीय लोगों के साथ मंदिर के गोस्वामी और पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से बंदर के चंगुल से डीएम साहब के चश्मे को वापस कराया। तब कहीं जाकर डीएम साहब का चश्मा फिर से उनके हाथों में सौंप दिया गया ।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!