51 लोगों से 14 लाख ठगने वाला 15 हज़ार का इनामी ताहिर गिरफ्तार: रामपुर में फर्जी कंपनी बनाकर निवेश कराए थे रुपए, 6 साल से चल रहा था फरार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 30 Jun, 2024 03:19 AM

tahir who had a reward of rs 15 000 on his head for duping of rs 14 lakh

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर पुलिस को शनिवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, फर्जी म्युचुअल बेनिफिट कंपनी बनाकर 51 लोगों से 14 लाख की ठगी करने वाला मास्टरमाइंड ताहिर को रामपुर की टांडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पिछले 6 साल से ताहिर फरार चल रहा था...

Rampur News, (रवि शंकर): उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर पुलिस को शनिवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, फर्जी म्युचुअल बेनिफिट कंपनी बनाकर 51 लोगों से 14 लाख की ठगी करने वाला मास्टरमाइंड ताहिर को रामपुर की टांडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पिछले 6 साल से ताहिर फरार चल रहा था पुलिस को इसकी तलाश थी। पुलिस ने ताहिर पर 15 हजार का इनाम भी रखा था।
PunjabKesari
बता दे फर्जी म्युचुअल बेनिफिट कंपनी बनाने वाले इस ग्रुप ने उत्तराखंड में कई जगह अपने कार्यालय खोले थे जहां इन्होंने पैसा डबल करने के नाम पर भोले भाले लोगों को ठगा था। कई थानों में पीड़ित लोगों ने इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। ऐसा ही एक मामला रामपुर की कोतवाली टाण्डा पर भी दर्ज हुआ था। उसी आधार पर ताहिर को टांडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है और पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र ने प्रेस वार्ता कर इसका खुलासा किया है।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्र ने बताया,  थाना प्रभारी टांडा की पुलिस टीम द्वारा एक ताहिर नामक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है जो जनपद मुरादाबाद का रहने वाला है। इसके विरुद्ध धोखाधड़ी से संबंधित मुक़द्दमे दर्ज थे। वर्ष 2018 में इन लोगों द्वारा एक फर्जी कंपनी बनाकर लोगों से पैसा वसूला गया था और धोखाधड़ी की गई थी। इसके विरुद्ध एन बी डब्ल्यू और 82 और कुर्की की कार्रवाई के पश्चात यह न्यायालय में पेश नहीं हुआ था तब से यह फरार चल रहा था। हमारी टीम द्वारा इसको अवैध तमंचे के साथ गिरफ्तार किया गया है। यह 6 साल से फरार चल रहा था। इस पर 15000 का पुलिस द्वारा इनाम भी घोषित किया गया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!