तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक समेत महिला की मौत, चार घायल

Edited By Ramkesh, Updated: 06 May, 2022 01:08 PM

speeding car hit bike rider woman including young man killed

ला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर थाना उदयपुर क्षेत्र के परानीपुर मोड़ के निकट एक कार की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राहुल मिश्रा ने...

प्रतापगढ़: जिला मुख्यालय से करीब 50 किलोमीटर दूर थाना उदयपुर क्षेत्र के परानीपुर मोड़ के निकट एक कार की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राहुल मिश्रा ने बताया कि शैलेश कोरी (20), उनकी सास निर्मला देवी (55) बृहस्पतिवार शाम मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहे थे। अठेहा परशदेपुर मार्ग पर परानीपुर मोड़ के निकट रायबरेली कि तरफ से आ रही एक कार उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए खड्ढे में पलट गयी। उन्होंने बताया कि टक्कर से शैलेश कोरी और उनकी सास निर्मला देवी की मौके पर ही मौत हो गयी। शव को कब्जे में लेकर पोर्टमार्ट के लिए भेज दिया गया है।

उन्होंने बताया कि बस का इंतजार कर रहे अजय और उसकी बहन रिंकी निर्मल और कार चालक बृजेंद्र एवं सुनील सहित चार लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने सभी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है, वह शराब के नशे में था। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!