विधानसभा में बोले सपा प्रमुख- कट एंड पेस्ट है राज्यपाल का अभिभाषण

Edited By Prashant Tiwari,Updated: 23 Feb, 2023 05:28 PM

sp chief said in the assembly  governor s speech is cut and paste

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को सदन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण को कट एंड पेस्ट अभिभाषण बताया।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को सदन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के अभिभाषण को कट एंड पेस्ट अभिभाषण बताया। इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि महामहिम के अभिभाषण में जिन योजनाओं का उल्लेख किया गया है वह जमीन पर कहीं नजर नहीं आतीं हैं।

PunjabKesari

सरकार ने महामहिम का सिर्फ समय बर्बाद किया
विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्‍यवाद प्रस्‍ताव के लिए बुधवार को सत्ता पक्ष के डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने प्रस्ताव रखा था। जिस पर बृहस्पतिवार को पक्ष और विपक्ष के सदस्य बोल रहे थे। विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा में भाग लेते हुए अखिलेश यादव ने तंज करने के अंदाज में नेता सदन (मुख्‍यमंत्री) योगी आदित्‍यनाथ की ओर देखते हुए कहा कि उनका (राज्यपाल) अभिभाषण कट एंड पेस्ट भाषण था। महामहिम के अभिभाषण में  जिन योजनाओं का जिक्र किया गया है, वह जमीनी स्तर पर नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने राज्यपाल का सिर्फ समय बर्बाद किया हैं। जिन्हें अपना अभिभाषण पढ़ने में एक घंटा एक मिनट लगा। इसके साथ ही नेता प्रतिपक्ष ने सरकार पर वादे पूरे नहीं करने का आरोप भी लगाया।

PunjabKesari

सरकार के पास परमानेंट DGP नहीं
इस दौरान सपा प्रमुख ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो सरकार अपराध पर जीरो टॉलरेंस की बात करती है। उसके पास परमानेंट DGP नहीं है। वह टेंपरेरी DGP से काम चला रहे है। आखिर पुलिस को यह किसने छूट दे दी कि वह बेगुनाह लोगों पर हाथ उठा दे। पुलिस की मनमानी पर सरकार कब रोक लगाएगी या नेता सदन ये बताए की उनकी प्रदेश के अधिकारियों पर कोई कंट्रोल है कि नहीं। अगर है तो वह पुलिस अभिरक्षा में मारे गए बेगुनाह लोगों को न्याय देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए बलवंत सिंह के परिवार के साथ ही उन सभी परिवार के लोगों को 1 करोड़ रुपए का मुआवजा दें।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!