सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा-भाजपा पर बोला हमला, 'कोई लाल टोपी तो कोई गरमी की बात करता है, विकास की बात बसपा करती है'

Edited By Mamta Yadav, Updated: 07 Feb, 2022 09:29 PM

some talk about red hat some talk about heat bsp talks about development

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के नेताओं की प्रचार की भाषा का स्तर दिनों दिन गिरने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि बसपा को छोड़ कर कोई अन्य दल या नेता जनता के मुद्दों की...

आगरा: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के नेताओं की प्रचार की भाषा का स्तर दिनों दिन गिरने पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि बसपा को छोड़ कर कोई अन्य दल या नेता जनता के मुद्दों की बात नहीं कर रहा है। मिश्रा ने सोमवार को आगरा में बसपा उम्मीदवारों के प्रचार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीति में भाषा का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है।

मिश्रा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज करते हुए कहा, ‘‘कोई लाल टोपी की बात करता है, कोई किसी की गर्मी निकालने की बात करता है, लेकिन विकास की बात इनमें से कोई नहीं करता है। विकास की बात सिर्फ बसपा और बहन मायावती करती है।''  उन्होंने कहा कि सपा सरकार में तो अपराध और अपराधियों का बोल-बाला रहता था। वहीं, उसके पहले बसपा की सरकार में कानून का राज कायम था। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जो विनाश की बात करते हैं वे विकास नहीं कर सकते। भाजपा सिर्फ विनाश की बात करती है उन्होंने कहा कि योगी लोगों के घरों पर बुलडोजर चलवाने और एनकाउंटर कराने की धमकी देते हैं। उन्होंने कहा कि किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री की ऐसी भाषा नहीं हो सकती है।       

उन्होंने कहा कि जनता जानती है कि उत्तर प्रदेश में विकास सिर्फ बसपा ने ही किया था। उन्होंने दवा किया कि बसपा अध्यक्ष के साथ पार्टी के मतदाता चट्टान की तरह खड़े हैं। ये बात सभी विरोधी पाटिर्यां भी जानती हैं। उन्होंने योगी पर निशाना साधाते हुये कहा कि मुख्यमंत्री लोगों के घरों पर जो बुलडोजर चलवा रहे हैं, चुनाव के बाद, उन्हीं बुलडोजरों से भाजपा के लोगों को प्रदेश से बाहर छोड़ने का काम किया जाएगा।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!