सुर्खियों में शिवपाल यादव का ट्वीट, आजम खान को कहा- मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 02 May, 2022 04:40 PM

shivpal yadav s tweet in headlines told azam khan i was with

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के चीफ शिवपाल सिंह यादव का आजम खान को लेकर किया गया ट्वीट सुर्खियों में है। सीतापुर की जेल में करीब 26 महीने से बंद सपा नेता आजम खान को लेकर शिवपाल यादव ने लिखा कि...

लखनऊ: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के चीफ शिवपाल सिंह यादव का आजम खान को लेकर किया गया ट्वीट सुर्खियों में है। सीतापुर की जेल में करीब 26 महीने से बंद सपा नेता आजम खान को लेकर शिवपाल यादव ने लिखा कि अच्छी और ईमानदार सोच हमेशा अपने मुकाम पर पहुंचती है! मैं आपके साथ था, हूं और रहूंगा। अभी हाल ही में शिवपाल यादव ने सीतापुर जेल में बंद सपा के कद्दावर नेता आजम खान से मुलाकात की थी।

 

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद से भी मुलायम परिवार में तना-तनी की खबरे आने लगीं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच आपसी रार दिन प्रतिदिन बढ़ती ही नजर आई। चुनावी नतीजों के बाद सपा विधायक दल की बैठक में शिवपाल को न बुलाए जाने की खबरों ने दोनों की नाराजगी पर मुहर लगाने का काम किया। तो वहीं इस दौरान शिवपाल के बीजेपी में शामिल होने की खबरों ने भी काफी जोर पकड़ा। इसके बाद सीतापुर जेल में आजम खान से मुलाकात करने के बाद से तो चाचा शिवपाल ने ये जता दिया है वह भतीजे के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं।

ऐसे शिवपाल ने आजम खान को लेकर अखिलेश के साथ-साथ सपा सरंक्षक एवं बड़े भाई मुलायम सिंह पर भी गंभीर आरोप लगाए। शिवपाल ने कहा कि अगर वह चाहते तो आजम जेल से बाहर होते। इसके साथ ही कई मुस्लिम सपा नेताओं ने पार्टी के खिलाफ आवाज बुंलद की है। जो समाजवादी पार्टी के लिए एक खतरे की घंटी से कम नहीं है। 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!