शिवपाल यादव ने की बजरंग दल पर बैन की मांग, कहा- 'जो देश को नुकसान पहुंचा रहे है उन पर लगना चाहिए बैन'

Edited By Pooja Gill,Updated: 05 May, 2023 10:21 AM

shivpal yadav demanded a ban on

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav) को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी के चलते सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने इटावा (Etawah) में डेरा डाला हुआ...

लखनऊः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने नगर निकाय चुनाव (Nikay Chunav) को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी के चलते सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने इटावा (Etawah) में डेरा डाला हुआ है और वो लोगों से मिलकर उन्हें सपा प्रत्याशी को वोट डालने और जिताने की अपील कर रहे है। उनका खास फोकस मुस्लिम समुदाय पर है। इसलिए वह मुस्लिम समुदाय के लोगों से ज्यादा मुलाकात कर उन्हें वोट के लिए अपील कर रहे है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः वोटिंग के दौरान हुई गड़बड़ी को लेकर अखिलेश यादव ने प्रशासन व भाजपा पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'बूथों को लूट रहे इनके लोग'

बता दें कि, शिवपाल सिंह यादव विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) पर तंज कसते हुए कहा कि, वो बड़बोला मंत्री है, इनसे अपने विभाग तो संभल नहीं रहे हैं, सिर्फ बड़बोलापन है। वहीं, शिवपाल यादव ने बजरंग दल (Bajrang Dal) पर भी बैन लगाने की मांग की और कहा कि, जितने भी ऐसे संगठन है, जो देश को नुकसान पहुंचा रहे है उन पर बैन लगना चाहिए।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल माना जा रहा निकाय चुनाव सभी दलों को दिखाएगा आईना

इटावा में सपा महासचिव के करीबी रहे इदरीस अंसारी (Idris Ansari) की बहू का टिकट सपा से कटने के बाद उन्होंने बसपा से नामांकन कर दिया। जिसके बाद इटावा में मुस्लिम समुदाय की बड़े पैमाने पर वोट बसपा के पक्ष में जाने की संभावना है। इसी को देखते हुए शिवपाल यादव ने इटावा में डेरा डाला हुआ है और मुस्लिम समुदाय के लोगों पर फोकस कर रहे है। वो लोगों के घर-घर जाकर उनसे मिल रहे है, बात कर रहे है और उनसे सपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे है, ताकि इटावा नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद को जीत सकें।     

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!