आगरा एक्सप्रेसवे पर हाथी देख अखिलेश ने कसा तंज...बरेली में कांवड़ियों पर गंदा पानी फेंका, पढ़िए यूपी की 10 बड़ी खबरें

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 31 Jul, 2022 08:35 AM

seeing an elephant on agra expressway akhilesh tightened it threw dirty water

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि इस कारण 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक की हालत गंभीर है। गंभीर व्यक्ति को उपचार के लिए जिला...

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि इस कारण 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक की हालत गंभीर है। गंभीर व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

MLC उपचुनाव: बीजेपी ने दो प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान, धर्मेंद्र सिंह सैथवार और निर्मला पासवान पर लगाई मुहर
लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में होने वाले विधान परिषद उपचुनाव के प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगा दी है। पार्टी की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्त के अनुसार उत्तर प्रदेश में धर्मेंद्र सिंह सैंथवार, निर्मला पासवान के नाम का ऐलान कर दिया है।

रक्षाबंधन पर 25 हजार रुपये किलो वाला घेवर कस्टमर्स के लिए बना आकर्षण का केंद्र, जानिए खासियत
आगराः भाई-बहन के प्यार का पर्व रक्षाबंधन पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है। हर बहन अपने भाई के लिए सबसे बढ़िया और अच्छी मिठाईयां ले जाती है। एसे में अगर इन बहनों के लिए स्वाद से भरपूर घेवर ले जाना हो तो उनकी खुशी दोगुनी हो जाती है।

वसुली टीम को देख तीसरे मंजिल से कूदा 72 लाख का बकायदार, हालत गंभीर
रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में उस समय एक अजीबो गरीब वाक्य सामने आया है। जहां वसूली करने गई तहसील प्रशासन की टीम को देखकर 72 लाख रुपए का बकायदार खुद को बचाने के लिए अपने तीन मंजिला मकान की छत से कूद गया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे देखने के बाद परिजन उत्तेजित हो गए और वसूली टीम से उलझ गए।

अगर शादी करने की सोच रहें तो पहले पढ़ लें ये खबर, वरना...
मेरठ: मैरिज ब्यूरो एक ऐसा केंद्र है जहां लोगों के लिए अच्छा रिश्ता ढूंढ कर उनकी शादी कराई जाती है। मैरिज ब्यूरो में लोग इस विश्वास से जाते हैं ताकि उनकी शादी हो जाए, लेकिन कुछ मैरिज ब्यूरो ऐसे हैं जहां शादी के नाम पर ठगी की जाती है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से आया है।

आगरा एक्सप्रेसवे पर हाथी देख अखिलेश ने कसा तंज, कहा- अगर बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर गया होता तो...
लखनऊ: समाजवादी पार्टी (SP) प्रमुख अखिलेश यादव ने आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक हाथी के घूमने का वीडियो साझा करते हुए शुक्रवार को सरकार पर निशाना साधा। पूर्व मुख्यमंत्री यादव ने 25 सेकेंड का वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ये तो गनीमत है कि पाबंदी के बावजूद हाथी जी सपा के बनाए मजबूत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर विचरण कर रहे हैं...

माफिया अतीक अहमद के बेटे ने किया सरेंडर, आरोपी पर था 50 हजार का इनाम
प्रयागराज: पूर्व सांसद व माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद ने प्रयागराज की  न्यायिक मजिस्ट्रेट चतुर्थ के न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। आरोपी अली अहमद पर पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था।  हालांकि अली अहमद ने इससे पहले ही कोर्ट में अर्जी लगा कर था कि वह 19 वर्षीय एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र है।

नौनिहालों से छीना निवाला! दुकान पर बेचा जा रहा मिड-डे मील का राशन, ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ा
बस्ती: सरकार ने देश के सरकारी विद्यालयों में बच्चों को मिड डे मील देने की सुविधा दी हुई है, लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से आया है। जहां, बच्चों के मिड डे मील के लिए आया खाद्यान्न दुकान पर बेचा जा रहा है।

बरेली में कांवड़ियों पर गंदा पानी फेंका....DJ बजाने से भी रोका, हुआ बवाल
बरेली: देश भर में कांवड़ यात्रा का दौर जारी है। वहीं, कावड़ यात्रा के चलते उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में इस दौरान बवाल हो गया। यहां कांवड़ियों के डीजे संगीत बजाने को लेकर दूसरे समुदाय के लोगों के विरोध करने पर विवाद हो गया।

ट्रांसफर रद्द! कौशल राज शर्मा वाराणसी DM के पद पर रहेंगे कार्यरत, कल बनाया गया था प्रयागराज का कमिश्नर
लखनऊ: योगी सरकार ने कल शुक्रवार को यूपी में 13 आईएएस  और 20 पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए थे। वहीं, वाराणसी के  IAS कौशल राज शर्मा का तबादला कर प्रयागराज का मंडलायुक्त नियुक्त किया था, लेकिन योगी सरकार ने शुक्रवार देर रात फैसला लिया है कि  IAS कौशल राज शर्मा का तबादला नहीं होगा। वह वाराणसी के जिलाधिकारी ही बने रहेंगे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!