Rampur Crime News:  युवक की धारदार हथियार से निर्मम हत्या, प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका

Edited By Ramkesh,Updated: 21 May, 2023 06:28 PM

rampur crime news brutal murder of young man with sharp weapon

Rampur Crime News उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जहां पर थाना कैमरी क्षेत्र के जिवाई जदीद गांव निवासी यश कुमार की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई है।  बताया जा रहा है कि युवक का...

Rampur Crime News, ( रविशंकर ): उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जहां पर थाना कैमरी क्षेत्र के जिवाई जदीद गांव निवासी यश कुमार की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई है।  बताया जा रहा है कि युवक का उसके ही गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि युवती के परिजन इस प्रेम प्रसंग से नाराज चल रहे थे। परिजनों ने युवती की शादी 2 साल पहले की कर दी थी, लेकिन युवक युवती से मिलने आया करता था। इस बार से नाराज परिजनों के युवती को कई बार मना किया उसके बावजूद भी दोनों आपस में मिला करते थे।  बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा। मौके पर प्रेमिका के पिता और भाई ने उस पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया । जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोप है कि प्रेमिका के पिता और भाई ने लोहे की रॉड से मारकर युवक की हत्या करने की थाना पुलिस को जानकारी मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ मिलक रवि खोकर घटनास्थल जिवाई जदीद गांव पहुंचे। जहां पर उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया और गांव के लोगों से इस घटना के बारे में पूछताछ की। बरहाल इस मामले में थाना कैमरी पुलिस ने युवक की हत्या में प्रेमिका और उसके पिता और भाइयों के खिलाफ  नामजद एफ आई आर दर्ज कर जांच में जुट गई है।

सीओ ने बताया हत्या की वजह अभी साफ नहीं है लेकिन यह बताया जा रहा है कि इन दोनों परिवारों में पहले से कुछ मतभेद थे। हत्या की वजह प्रेम प्रसंग है इस पर सीओ रवि खोखर ने बताया जगबीर सिंह की एक लड़की थी उसकी 2 साल पहले शादी हो चुकी थी मृतक के साथ युवती की कुछ बात होती हो संभव है। उसी को लेकर हो सकता है  युवक पर अटैक किया गया बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उसकी हत्या तलवार से वार करके की गई है।  मौके पर देखने वालों ने यह भी बताया कि लोहे की रॉड थी जिससे उसके ऊपर वार किए। उन्होंने कहा कि अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है। 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है जिनके नाम जगवीर सिंह,रूपेंद्र कुमार,धीरेंद्र कुमार,सुधीर कुमार, रिंकी, स्नेहा का नाम शामिल है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!