राकेश टिकैत ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- BJP कर सकती है मतगणना में बेईमानी

Edited By Ramkesh, Updated: 04 Mar, 2022 04:28 PM

rakesh tikait targeted the government said

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर देश में पार्टियों का कंपटीशन कराया जाए तो भाजपा नंबर 01 की पार्टी बनकर गोल्ड मेडल जीतेजी। उन्होंने कहा किसानों के साथ जो वाद सकार ने किया...

बुलंदशहर: भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर देश में पार्टियों का कंपटीशन कराया जाए तो झूठ बोलने में भाजपा नंबर 01 की पार्टी बनकर गोल्ड मेडल जीतेजी। उन्होंने कहा किसानों के साथ जो वादा सरकार ने किया था उसे आज तक नहीं पूरा कर पाई है।  राकेश ने कहा गन्ना भुगतान को लेकर बयान देती है कि किसानों को भुगतान कर दिया गया है। जब कि जमीनी हकीकत इससे कहीं बहुत दूर है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार का  ने किसान आयोग का गठन नहीं किया  तो 5 राज्यों के चुनाव के बाद किसान आन्दोलन को बाध्य होगा। टिकैत ने कहा 2021 में हुए यूपी ग्राम पंचायत चुनाव में  यूपी सरकार ने ग्राम पंचायत/ज़िला पंचायत सदस्यों को डराकर वोट कराया। विधान सभा चुनाव में ऐसा नहीं होने वाला है। उन्होंने योगी के गर्मी निकालने वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि शीर्ष पर बैठे लोग ऐसे बयान देंगे तो इस क्या मतलब होगा। उन्होंने कहा इससे साफ है कि प्रदेश में खुले आम गुंडागर्दी को सरकार बढ़ावा दे रही है। हम ऐसा नहीं होने देंगे। देश गुंडागर्दी से नहीं चलेगा।

महंगाई को लेकर टकैत ने कही ये बात
राकेश टिकैत ने कहा यूपी में आखरी चरण के मतदान के बाद महंगाई पिछले रिकॉर्ड तोड़ेगी। रूस- यूक्रेन युद्ध  देश में महगाई तेजी से बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं को सुरक्षित रखने के लिए नौजवानों को सेना की ट्रेनिग दी जाए जिससे युवा को ​​रोजगार मिल सके। उन्होंने कहा कि युवा देश का भविष्य है। उन्होंने कहा कि सरकार देश की सभी संस्थाओं पर पूजी बाद को कब्ज़ा है  अब देश में चलाना मुश्किल होगा।  उन्होंने किसानों से सावधान रहेने की अपील करते हुए कहा कि 10 तारीख़ को होने वाली मतगणना के दौरान सावधान रहे नहीं तो सरकार में बेईमानी भी कर साकती है । उन्होंन कहा कि 9, 10 तारीख को किसान छुट्टी करे और सतर्क रहे। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!