प्रयागराज में बड़ा हादसा: शंकरगढ़ स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से 3 की मौत, एक यात्री घायल

Edited By Mamta Yadav, Updated: 11 Jun, 2022 07:54 PM

prayagraj 3 killed after being hit by train at shankargarh station

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के यमुनापार शंकरगढ़ स्टेशन पर शनिवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले के यमुनापार शंकरगढ़ स्टेशन पर शनिवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

PunjabKesari

रेलवे सुरक्षा बल के सूत्रों के मुताबिक, सुबह शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन पर दरभंगा से पुणे जाने वाली ट्रेन संख्या 11034 खड़ी थी और उसमें से कुछ यात्री प्लेटफार्म की दूसरी ओर उतरे थे, तभी उन्हें नौतनवा एक्सप्रेस ट्रेन आती दिखी और वे सब अपनी ट्रेन की ओर भागे। उन्होंने बताया कि उसी समय बगल वाली पटरी पर चंबल एक्सप्रेस आ गई और चार व्यक्ति इसकी चपेट में आ गए, जिससे दो यात्रियों- विकास पासवान (25) और दीपक पासवान (24) की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

सूत्रों ने बताया कि चंबल एक्सप्रेस की चपेट में आने वाले तीसरे यात्री मुन्नू शाह ने शंकरगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाते समय दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि वहीं चौथा यात्री विकास प्रजापति को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि ये यात्री किस कारण से प्लेटफार्म की दूसरी ओर उतरे थे।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!