सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं ‘पिस्तौल वाली भाभी’ की फोटो, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 29 Aug, 2021 09:42 PM

photo of  pistol wali bhabhi  becoming increasingly viral on social

असलहों के साथ लोगों के खेलने व उसके साथ फोटो लेना का फैशन सा चल गया है। मगर लोगों की लापरवाही से आए दिन जान पर बन जाती है। उत्तर प्रदेश के...

बागपतः (विवेक कौशिक) असलहों के साथ लोगों के खेलने व उसके साथ फोटो लेना का फैशन सा चल गया है। मगर लोगों की लापरवाही से आए दिन जान पर बन जाती है। उत्तर प्रदेश के बागपत में अवैध असलहों के साथ कुछ ऐसी ही वीडियो और फोटो वायरल हो रही है। जिसे पिस्तौल वाली भाभी नाम दिया गया। बागपत के बड़ौत इलाके में एक युवती ओर उसके प्रेमी के पिस्टल के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं ।युवती ओर उसके प्रेमी के फोटो वायरल करने वाला कोई और नही बल्कि उसकी ही सगी भाभी है जिसने फोटो वायरल कर कोतवाली पुलिस से भी शिकायत की है फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

बता दें कि मामला कोतवाली बड़ौत इलाके का है जहां क्षेत्र के ही बिजरोल गांव की रहने वाली युवती की दो साल पहले शादी बावली गांव के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी, और उसके कुछ दिनों के बाद ही पति पत्नी के बीच विवाद हो गया था जिसके चलते युवती का अपनी भाभी के साथ भी झगड़ा हो गया था और वह अपनी ससुराल को छोड़कर कस्बा बड़ौत में ही रहने लगी थी  और उसने कुछ दिनों पूर्व अपनी भाभी समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया था । अब जब उसकी भाभी के हाथ कहीं से ये फोटो लगे तो उसने युवती व उसके प्रेमी के पिस्टल हाथ में लिए हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए साथ ही उसकी भाभी ने कोतवाली बड़ौत में शिकायत करते हुए फोटो कोतवाली पुलिस को भी दे दिए हैं।

दरअसल वायरल हुई इन तस्वीरों में साफ साफ दिख रहा है कि ये तस्वीरें सर्दी की है और युवती व उसका प्रेमी असलहे के साथ मस्ती करते हुए एक दूसरे की कनपटी पर भी तान रहे हैं। इतना ही नही दोनों पिस्टल को हाथ में लेकर हाथ ऊपर कर खड़े हुए हैं जैसे कोई अपराधी सरेंडर कर रहा हो । फिलहाल फोटो वायरल होने और युवती की भाभी की शिकायत के आधार पर कोतवाली बड़ौत पुलिस युवती व उसके प्रेमी की तलाश में जुटी हुई है और कोतवाली बड़ौत इंस्पेक्टर शिवप्रकाश चौहान का कहना है कि दोनों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई गई है जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!