कोविड गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा रहे यात्री, मास्क ना लगाने पर बनाए तरह-तरह के बहाने

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 24 Mar, 2021 11:35 AM

passengers flying to covid guideline making excuses

पूरे देश में कोविड के मरीजों कि संख्या में इजाफा हो रहा है और सरकार ने सख्त निर्देश दिया है कि लोग सकती से कोविड गाइडलाईनस का पालन करें। जब भी घर से बाहर निकले मासक का प्रयोग जरूर करें। ऐसे में पंजाब केसरी की टीम प्रयागराज के सिविल लाइन बस स्टैंड...

प्रयागराज: पूरे देश में कोविड के मरीजों कि संख्या में इजाफा हो रहा है और सरकार ने सख्त निर्देश दिया है कि लोग सकती से कोविड गाइडलाईनस का पालन करें। जब भी घर से बाहर निकले मासक का प्रयोग जरूर करें। ऐसे में पंजाब केसरी की टीम प्रयागराज के सिविल लाइन बस स्टैंड का रियलिटी टेस्ट करने पहुंची कि आखिर कितने लोग सरकार के द्वारा जारी किए गए नियम का पालन कर रहे हैं। इस दौरान अधिकतर लोग बिना मास्क लगाए हुए नजर आए हालांकि जैसे ही कैमरे की नजर उन पर गई तो उन्होंने जेब से निकालकर चेहरे पर मासक जरूर लगाया तो उधर काफी कम लोग मास्क पहने हुए भी नजर आए।

इस दौरान जब उनसे बात की गई तो लोगों ने तरह-तरह के बहाने बताएं। खास बात यह रही कि पढ़े लिखे लोग भी लापरवाह नजर आए उधर बस स्टेशन परिसर में सैनिटाइजेशन का काम चलता हुआ दिखाई दे रहा था, साथ ही परिवहन विभाग के कई अधिकारी लोगों को जागरूक करते हुए भी नजर आ रहे थे। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!