निरहुआ के बड़े भाई विरहा सम्राट विजय लाल यादव कार एक्सिडेंट में गंभीर, फॉर्च्यूनर के उड़े चिथड़े

Edited By Imran, Updated: 30 Jun, 2022 02:19 PM

nirhua s elder brother viraha samrat vijay lal yadav car accident

भोजपुरी सुपर स्टार और आजमगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के बड़े भाई विरहा सम्राट विजय लाल यादव कार से लखनऊ जाने के क्रम में रोड एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए है। फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया...

लखनऊ: भोजपुरी सुपर स्टार और आजमगढ़ के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ के बड़े भाई विरहा सम्राट विजय लाल यादव कार से लखनऊ जाने के क्रम में रोड एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए है। फिलहाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया भर्ती कराया गया है। 

 

निरहुआ ने बड़े भाई विजय लाल यादव के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘दुःखद घटना, बिरहा सम्राट बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी थी। हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया, उन्हें इलाज के लिए वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है। प्रवेश लाल और कवि जी भी लखनऊ पहुंच रहे हैं। हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे। बाबा विश्वनाथ भैया को जल्द स्वास्थ्य लाभ दें।’ फैंस भी एक्टर की पोस्ट पर जल्द ही उनके बड़े भाई के ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, फॉर्च्यूनर कार काफी तेज गति में जा रही थी। इसी बीच ड्राइवर कार पर अपना संतुलन खो बैठा। तेज रफ्तार से जा रही कार डिवाइडर से टकराई और हवा में करीब 20 मीटर तक उपर उछल गई। दुर्घटना के बाद गाड़ी के चारो चक्के ऊपर की तरफ हो गए थे। विजय लाल यादव की दुर्घटना की जानकारी के बाद उनसे संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनके समर्थक ने फोन उठाया। उनके हॉस्पिटल में ले जाए जाने की जानकारी दी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!