मुस्लिम युवक को मिली सिर कलम करने की धमकी, गणेश चतुर्थी पर गलती से भेजा था बधाई संदेश

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Sep, 2022 05:09 PM

muslim youth received threat of beheading mistakenly sent

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक मुस्लिम व्यक्ति को सिर कलम करने की धमकी मिली है। यह धमकी उसे जिले में ही रहने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति ने दी है। दरअसल, सलाहुद्दीन अहमद सिद्दीकी...

अंबेडकरनगरः उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक मुस्लिम व्यक्ति को सिर कलम करने की धमकी मिली है। यह धमकी उसे जिले में ही रहने वाले एक मुस्लिम व्यक्ति ने दी है। दरअसल, सलाहुद्दीन अहमद सिद्दीकी उर्फ पप्पू ने गणेश चतुर्थी पर इश्तियाक अहमद को गलती से बधाई संदेश भेज दिया था। जिससे नाराज होकर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सलाहुद्दीन अहमद सिद्दीकी को धमकी देते हुए कहा है कि उसका सिर धड़ से अलग कर दिया जाएगा। इससे डरते हुए उन्होंने पुलिस को जानकारी देकर मामला दर्ज करा दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि सलाहुद्दीन अहमद सिद्दीकी उर्फ पप्पू हंसवर थाना क्षेत्र का नोनारा गांव के रहने वाले हैं। वह राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के कार्यकर्ता हैं। जिन्हें सिर धड़ से अलग करने की धमकी मिली है। उन्होंने बताया कि गणेश चतुर्थी पर उन्होंने इश्तियाक अहमद को गणेश चतुर्थी का बधाई संदेश भेजा था। जिससे वह नाराज हो गया और अपने साथियों सिराज और मोहम्मद मुशीर को इस बारे में बताया। सिराज और मोहम्मद मुशीर ने सलाहुद्दीन अहमद सिद्दीकी को फोन करके गाली-गलौज की। धड़ से सिर कलम करने की धमकी दी है।

पुलिस से मांगी सुरक्षा
धमकी मिलने वो काफी डर गया, जिसके बाद उसने पुलिस को जानकारी दी और मामला दर्ज करा दिया। वहीं, एसओ हंसवर प्रमोद सिंह ने बताया, "मामले में सलाहुद्दीन अहमद सिद्दीकी की पत्नी ने सुरक्षा मांगी थी। जिसके आधार पर सुरक्षा में एक पुलिसकर्मी को लगाया गया है। वहीं, मुशीर, सिराज और इश्तियाक के खिलाफ धमकी के आरोप लगाए गए हैं, सभी का शांतिभंग में चालान किया गया। फिलहाल, पुलिस आगे की जांच कर रही है।

PunjabKesari

गलती से भेजा गणेश जी का फोटो
उसने पुलिस को बताया, "मैंने गणेश चतुर्थी पर गणेश जी की फोटो के साथ सभी को बधाई संदेश भेजा। हिंदू नेताओं और धर्माचार्यों को बधाई दी। इसी दौरान जिले के रहने इश्तियाक अहमद नाम के शख्स को गलती से गणेश जी की चित्र भेज दिया। जिसके बाद उसके साथी सिराज और मोहम्मद मुशीर नाम के युवक ने बारी-बारी फोन करके गालियां दी। जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। सिर कलम करने की धमकी दे रहे हैं।"इसके बाद उन्होंने बताया, "मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं। अपने धर्म के अलावा हिंदू देवी-देवताओं की पूजा अर्चना हूं। जिसकी वजह से अयोध्या के कई हिंदू संत और धर्माचार्यों से हमारी जान पहचान है। संघ के कई पदाधिकारियों से भी जान पहचान है। उनके साथ फोटो भी है। जो मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों को पसंद नहीं है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!