कानपुर: नवविवाहित जोड़े की गला रेतकर हत्या, ऑनर किलिंग की आशंका

Edited By Ramkesh, Updated: 19 May, 2022 05:00 PM

murder of newly married couple by slitting their throats inside the house

जिले के बजरिया इलाके के रामबाग में बृहस्पतिवार को एक नवविवाहित जोड़े की उसके घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी उस समय हुई जब किरायेदार ने सुबह दरवाजे के खून देखा। उसने मामले की जानकारी अन्य परिजनों को दी। इसके बाद घटना की जानकारी...

कानपुर: जिले के बजरिया इलाके के रामबाग में बृहस्पतिवार को एक नवविवाहित जोड़े की उसके घर में गला रेतकर हत्या कर दी गई। मामले की जानकारी उस समय हुई जब किरायेदार ने सुबह दरवाजे के पास खून देखा। उसने मामले की जानकारी अन्य परिजनों को दी। इसके बाद घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में  लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने एक साल पहले ही लव मैरिज की थी। पुलिस ने बताया मामले में ऑनर किलिंग की आशंका जताई है। पुलिस ने परिजनों और पड़ोसियों से मामले की पूछताछ की है।

अपर पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि शिवम तिवारी (27) और उनकी पत्नी जूली तिवारी (24) कमरे के अंदर सो रहे थे, जबकि शिवम के पिता दीपक कुमार और भाई मोनू छत पर सोए थे। घर में कुछ किरायेदार भी रहते हैं। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह करीब छह बजे एक किरायेदार ने शिवम के कमरे का दरवाजा खुला पाया। किरायेदार अंदर गया तो उसे दंपत्ति के शव फर्श पर खून से लथपथ मिले। अधिकारी ने दावा किया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़ितों का गला धारदार हथियार से रेता गया है। अधिकारी ने कहा कि यह घर के ही किसी आदमी का काम लगता है।  फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!