Crime News: एकतरफा प्रेम में युवती की निर्मम हत्या, युवक ने खुद भी दी जान

Edited By Ajay kumar,Updated: 27 Nov, 2023 08:04 AM

murder of a girl due to unrequited love the young man also committed suicide

बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में राढ़ा गांव के पास जीजा और भांजे के साथ बहन के घर जा रही युवती को रविवार सुबह करीब 10 बजे एक युवक ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। कुल्हाड़ी का बेंत टूट गया तो चाकू से कई वार कर मौत के घाट के...

कानपुर: बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में राढ़ा गांव के पास जीजा और भांजे के साथ बहन के घर जा रही युवती को रविवार सुबह करीब 10 बजे एक युवक ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। कुल्हाड़ी का बेंत टूट गया तो चाकू से कई वार कर मौत के घाट के उतार दिया। जीजा के विरोध करने पर सिरफिरे ने उनके हाथ पर कुल्हाड़ी मार दी। इससे वह जख्मी हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने जंगल में जहरीला पदार्थ खा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे नाजुक हालत में हैलट अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

लोगों ने बताया- युवती का चार साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
गदनपुर आहार गांव के निवासी लवकुश कश्यप की 20 साल की बेटी सन्नो की शादी हरदोई के सांडी में तय की गई थी। 20 नवंबर को उसकी गोदभराई की रस्म भी हो चुकी थी। लोगों का कहना है कि पड़ोसी युवक सुरेश कश्यप का युवती सन्नो न से चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हालांकि परिवार वाले इस बात से साफ इंकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह एकतरफा प्रेम करता होगा। उनकी बेटी ऐसी नहीं थी।

PunjabKesari

शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज चल रहा था हत्यारोपी
सुरेश बिल्हौर में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान में काम करता था। सुरेश का घर सन्नो के घर से 100 मीटर दूरी पर घर स्थित है। सन्नो की शादी दूसरी जगह तय थी इस बात से सुरेश काफी नाराज था। सन्नो की बड़ी बहन धन्नी निवादा में रहती है और बीमार है। उसे देखने सन्नो बहनोई सनोज के साथ बाइक से जा रही थी। राढ़ा गांव के पास ओवरब्रिज सुरेश ने एकाएक बाइक उनकी बाइक के सामने लाकर खड़ी कर दी। इससे सनोज बाइक समेत गिर गए। सुरेश ने अपनी बाइक से कुल्हाड़ी निकालकर सन्नो पर ताबड़तोड वार किया। कुल्हाड़ी का बेंत टूट गया तो उसने चाकू निकालकर सन्नो को गोदना शुरू कर दिया। डीसीपी विजय ढुल, एडीसीपी आकाश पटेल आदि फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!