बेटी होने पर टॉयलेट में फेंक कर भागी मां! जेंट्स शौचालय में मिला नवजात बच्‍ची का शव; फर्श पर बिखरा मिला खून

Edited By Mamta Yadav,Updated: 17 Dec, 2022 12:45 AM

mother ran away after throwing her daughter in the toilet spilled blood

उत्तर प्रदेश में मेरठ के देहली गेट थाना इलाके में स्थित जिला अस्पताल के पुरुष शौचालय में शुक्रवार को एक नवजात बच्‍ची का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। बच्ची किसकी है, कहां से टॉयलेट में पहुंची कुछ पता नहीं चल रहा। माना जा रहा है...

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ के देहली गेट थाना इलाके में स्थित जिला अस्पताल के पुरुष शौचालय में शुक्रवार को एक नवजात बच्‍ची का शव पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। बच्ची किसकी है, कहां से टॉयलेट में पहुंची कुछ पता नहीं चल रहा। माना जा रहा है कि किसी महिला का प्रसव जेंट्स टॉयलेट में कराया गया। चूंकि महिला ने बेटी को जन्म दिया। इसलिए मां-बाप उसे टॉयलेट शीट में फंसाकर छोड़ गए।
PunjabKesari
शव को देखने से लगता है कि वह तुरन्त पैदा हुई बच्‍ची
देहली गेट थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) ऋषिपाल सिंह ने बताया कि शव को देखने से लगता है कि वह तुरन्त पैदा हुई बच्‍ची है। उन्होंने बताया कि अस्पताल की ओपीडी के पास महिला और पुरुष शौचालय अगल-बगल में ही हैं। शुक्रवार दोपहर को एक मरीज का तीमारदार ओपीडी के पास अस्पताल परिसर स्थित पुरुष शौचालय में गया और वहां देखा कि खून पड़ा हुआ था। सिंह ने बताया कि इस पर उसने शौचालय का दरवाजा खोलकर देखा तो वहां एक बच्ची का शव पड़ा था। इसकी सूचना तुरंत आकर आपातकाल कक्ष में दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तहकीकात की जा रही है। एसएचओ ने बताया कि अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!