नोएडा की फैक्ट्री में भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर...अफरा-तफरी का माहौल

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 07 Oct, 2022 05:29 PM

massive fire in noida factory 12 fire tenders at the spot

राष्ट्रीय राजधानी से सटे नोएडा के सेक्टर-3 में शुक्रवार को एक फैक्ट्री में आग लग गयी जिस पर काबू पाने के लिए दमकल की 10-12 गाड़ियां तैनात की गयीं। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि फैक्ट्री ...

नोएडा: राष्ट्रीय राजधानी से सटे नोएडा के सेक्टर-3 में शुक्रवार को एक फैक्ट्री में आग लग गयी जिस पर काबू पाने के लिए दमकल की 10-12 गाड़ियां तैनात की गयीं। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि फैक्ट्री में आग अपराह्न 03:24 पर लगी थी जिस पर काबू पाने के लिए दमकल की 10-12 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।
PunjabKesari
अग्निकांड में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं 
आग लगने से फैक्ट्री और आसपास अफरातफरी का माहौल है। फैक्ट्री में प्लास्टिक ट्रे, थाली, पैकेजिंग के सामान बनते थे। साथ ही गाड़ियों की बैरिंग, प्लास्टिक टूल्स, बनते थे। अग्निशमक विभाग के अनुसार, अभी किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग बुझाने का काम जारी है, इसके बाद रेस्क्यू अभियान चलाया जाएगा। मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई है।
PunjabKesari
आग पर नियंत्रण पाने के प्रयास जारी
अधिकारी ने कहा कि फैक्ट्री में किस तरह का कार्य होता था, उसे लेकर जानकारी नहीं है। आग पर नियंत्रण पाने के लिए प्रयास किया जा रहा है और आवश्यकता पड़ने पर अन्य गाड़ियां भी तैयार हैं। अग्निशमन विभाग से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आग लगने से अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है हालांकि आग बुझाने का काम जारी है। इसके बाद रेस्क्यू अभियान चलाया जाएगा।

फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि आग कैसे लगी और ना ही किसी प्रकार के जान माल के नुकसान की के बारे में पता चला है। वहीं मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट हो सकता है। हालांकि अभी आधिकारिक बयान आना बाकी है।

वहीं मुख्य अग्निशमन अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को सेक्टर तीन के सी 14 स्थित एक प्लास्टिक की फैक्टरी में आग लगी है और अभी आग बुझाने का काम चल रहा है।


 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!