बहराइच में आदमखोर भेड़िए ने फिर किया हमला, छत पर सो रहे बच्चे को नोचा, बुरी तरह से घायल

Edited By Pooja Gill,Updated: 16 Sep, 2024 11:35 AM

man eating wolf attacked again in bahraich

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। वन विभाग ने अभी तक पांच भेड़ियों को पकड़ लिया है, लेकिन अभी भी भेड़िए आए दिन लोगों पर हमला कर उन्हें अपना शिकार बना रहे है...

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच में आदमखोर भेड़ियों का आतंक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। वन विभाग ने अभी तक पांच भेड़ियों को पकड़ लिया है, लेकिन अभी भी भेड़िए आए दिन लोगों पर हमला कर उन्हें अपना शिकार बना रहे है। सीएम योगी ने भी कल प्रभावित इलाकों का दौरा किया था। इसी बीच रविवार  रात को भेड़िए ने महसी तहसील क्षेत्र में ही एक और हमला कर दिया। भेड़िए ने रात में अपने परिजनों के साथ छत पर सो रहे एक बच्चे पर हमला कर दिया। जिससे बच्चे बुरी तरह से घायल हो गया।

परिजनों के जागने पर भाग गया भेड़िया
जानकारी के मुताबिक, महसी तहसील क्षेत्र में रविवार की रात परिजनों के साथ छत पर सोए हुए पिपरी मोहन निवासी अरमान अली(13) पर भेड़िया ने हमला कर दिया। भेड़िए के हमला करने पर अरमान जाग गया और चीखने चिल्लाने लगा। आवाज सुनकर परिजन उठे और शोर मचाया तो भेड़िया भाग गया। रात लगभग 2.50 बजे हुए हमले से परिजनों में हड़कंप मच गया। आनन फानन में किशोर को इलाज के लिए सीएचसी महसी ले जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया।

दहशत में है लोग
आए दिन हो रहे भेड़ियों के हमले से लोग दहशत में है। लोगों की जाग-जाग कर रातें कट रही है। दहशत में जी रहे 55 गांवों के लोगों में विश्वास जगाने के लिए रविवार दोपहर बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महसी तहसील पहुंचे। प्रभावित क्षेत्र का हेलीकॉप्टर से सर्वेक्षण किया और फिर सिसैया चूड़ामणि गांव पहुंचे, जहां उन्होंने भेड़ियों के हमले में जान गंवाने वालों के परिजनों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार इस संकट को गंभीरता से ले रही है और प्रभावित परिवारों की सहायता के लिए हर संभव कदम उठाएगी। उन्होंने स्थानीय प्रशासन को निर्देशित किया कि वे सुरक्षा उपायों को सख्ती से लागू करें, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो सके। उन्होंने लोगों को सतर्क रहने और अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूक रहने की सलाह दी। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!