अवैध रिवाल्वर के साथ वीडियो बनाना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने मामला दर्ज कर भेजा जेल

Edited By Ramkesh, Updated: 02 Feb, 2022 01:23 PM

making video with illegal revolver was heavy for the young man

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक युवक को रिवाल्वर के साथ फिल्मी डायलॉग पर वीडियो बनाना युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया  है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक पर पहले से भी आपराधिक मामले दर्ज है। युवक के...

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक युवक को रिवाल्वर के साथ फिल्मी डायलॉग पर वीडियो बनाना युवक को भारी पड़ गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया  है। उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवक पर पहले से भी आपराधिक मामले दर्ज है। युवक के पास से अवैध रिवाल्वर भी बरामद कर लिया गया है आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार चंदौली पुलिस को ट्विटर पर शिकायत की गई थी कि एक युवक अवैध असलहे के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया है। आपराधिक प्रवृत्ति के मामले को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए जिस पर शिव सकलिया अनिरुद्ध सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर वीडियो बनाने वाले युवक अभी मनीष सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया पकड़ा गया युवक धानापुर थाना क्षेत्र के महेशी गांव का निवासी अभिमन्यु सिंह है जिसकी उम्र 19 साल है जो लोगों को गन दिखा कर डराने का भी काम करता रहता था । इस संबंध में शिव शक्ति अनिरुद्ध सिंह ने बताया फिल्मी डायलॉग पर रिवाल्वर के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया और शस्त्र भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया । 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!