लव जेहाद: आरिफ ने राजवीर बनकर फैशन डिजाइनर को किया गर्भवती, जान से मारने की अब दे रहा धमकी

Edited By Ramkesh,Updated: 28 Feb, 2021 06:17 PM

love jihad arif became rajveer and made the fashion designer pregnant

नवाबंगज पुलिस ने पहचान छुपाकर अपने प्रेम जाल में फंसाने और शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। पुलिस प्रवक्ता बताया कि नवाबगंज इलाके की रहने वाली एक युवती ने थाने में दी तहरीर में कहा कि वह 3 साल पहले रायबरेली में...

कानपुर: नवाबंगज पुलिस ने पहचान छुपाकर अपने प्रेम जाल में फंसाने और शारीरिक संबंध बनाने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। पुलिस प्रवक्ता बताया कि नवाबगंज इलाके की रहने वाली एक युवती ने थाने में दी तहरीर में कहा कि वह 3 साल पहले रायबरेली में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही थी । इसी दौरान फेसबुक के जरिए उसका संपर्क लखनऊ निवासी राजवीर केसरिया नाम युवक से हुआ। फेसबुक पर बातचीत के दौरान उसने आरोपी युवक ने बताया कि वह एम.बी.ए. पास करके वर्तमान में मुंबई में रहकर मैनेजमेंट का कोर्स कर रहा है। युवती ने बताया कि धीरे धीरे उनकी दोस्ती बढऩे लगी और राजवीर मिलने के लिए आने भी लगा। उसी दौरान राजवीर ने उसे शादी का झांसा दिया और कहा कि उसने परिजनों से बात कर ली है वह लोग भी तैयार है ।

युवती का आरोप है कि उसके बाद राजवीर उसे कई जगह घुमाने ले गया और उससे शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए। पीड़ित ने बताया कि इस दौरान वह गर्भवती हो गई तो, उसने राजवीर से शादी करने की जिद की । इस पर आरोपी ने पहले उससे बात करना बंद किया और ज्यादा दबाव डालने पर उसने उसे गाली गलौज करने लगा। राजवीर के बदले व्यवहार को देखकर जब उसने उसके परिजनों से संपर्क किया तो पता चला कि राजवीर का असली नाम मोहम्मद आरिफ है वह लखनऊ नहीं बल्कि रायबरेली का रहने वाला है । इस पर उसने आरिफ को जब इस धोखाधड़ी की शिकायत करने की बात कही तो उसने फिर जान से मारने की धमकी भी दी। इस सिलसिले में युवती नेे थाना नवाबगंज में राजवीर उर्फ मोहम्मद आरिफ के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है जिस पर नवाबगंज थाना प्रभारी नवाबगंज देवेंद्र दुबे ने मामल दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!