देवरिया में मंदिर पर गिरी आकाशीय बिजली, पुजारी समेत दो की मौत, सात घायल

Edited By Ramkesh,Updated: 30 Jun, 2024 07:35 PM

lightning struck a temple in deoria two including a priest died seven injured

जिले में रविवार को बारिश के बीच एक मंदिर पर आकाशीय बिजली गिरने से पुजारी समेत दो लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य गंभीर रूप से झुलस गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना कोतवाली प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि रविवार को अपराह्न करीब एक बजे तेज बारिश...

देवरिया: जिले में रविवार को बारिश के बीच एक मंदिर पर आकाशीय बिजली गिरने से पुजारी समेत दो लोगों की मौत हो गई तथा सात अन्य गंभीर रूप से झुलस गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। थाना कोतवाली प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि रविवार को अपराह्न करीब एक बजे तेज बारिश के दौरान गोपालपुर गांव में स्थित एक मंदिर में कुछ लोग शरण लिये हुए थे तभी अचानक मंदिर पर आकाशीय बिजली गिरी।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि इसका असर इतना जबरदस्त था कि इसकी जद में आने से मंदिर के पुजारी राधेश्याम गिरि (50) और राजनाथ कुशवाहा (40) नामक एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। शर्मा ने बताया कि हादसे में सात अन्य लोग गंभीर रूप से झुलसकर घायल हो गए जिनका उपचार मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजन तथा घायलों को नियमानुसार सरकारी सहायता प्रदान की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- झूठी शान' के लिए बेटी का उजाड़ा सुहाग, प्रेम विवाह से नाराज पिता ने पांच साल बाद दामाद की कराई हत्या

नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में 13 दिन पहले हुई एक व्यक्ति की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है, मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बेटी के प्रेम विवाह से कथित रूप से नाराज होकर शादी के पांच साल बाद ससुर ने अपने दामाद की हत्या करवा दी। एडिशनल डीसीपी, हृदयेश कठेरिया ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि, 16 जून की सुबह ईको टेक थाना क्षेत्र से पुलिस को एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ था. शिनाख्त के बाद पता चला कि, युवक का नाम भुवनेश यादव है, जो संभल का रहने वाला है परिजन की तहरीर के बाद मामले की जांच शुरू की गई।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!