जौनपुर में हो रही नकली सीमेंट की सप्लाई: मड़ियाहूं में पकड़ा गया 150 बोरी अल्ट्राटेक सीमेंट

Edited By Mamta Yadav, Updated: 19 Jun, 2022 06:06 PM

jaunpur 150 bags of ultratech cement caught in madiyahun

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में सीमेंट निर्माता कंपनी अल्ट्राटेक के नाम वाला 150 बोरी नकली सीमेंट बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार अल्ट्रटेक कंपनी के कर्मचारियों ने मड़ियाहूं के सुभाषपुर गांव में गुतवन मोड़ के पास स्थित...

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र में सीमेंट निर्माता कंपनी अल्ट्राटेक के नाम वाला 150 बोरी नकली सीमेंट बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार अल्ट्रटेक कंपनी के कर्मचारियों ने मड़ियाहूं के सुभाषपुर गांव में गुतवन मोड़ के पास स्थित लक्ष्मी आइसक्रीम फैक्ट्री के अंदर से 150 बोरी नकली अल्ट्राटेक सीमेंट बरामद किया। कंपनी के कर्मचारियों ने उक्त सीमेंट कोतवाली में पुलिस के सुपुर्द कर दिया।       

पुलिस ने कंपनी के कर्मचारियों की तहरीर पर विधिक कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार रविवार को सुभाषपुर गांव में लक्ष्मी आइसक्रीम फैक्ट्री के पास स्थित एक कमरे में नकली अल्ट्राटेक सीमेंट मिनी ट्रक से उतारा जा रहा था। तभी कंपनी के एरिया मैनेजर सुजीत कुमार ने अपने कर्मचारियों के साथ उतर रहे सीमेंट पर छापा मारा। जिसके बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। कुमार ने सीमेंट जांच की एक्सपर्ट टीम से नकली सीमेंट की जांच करवाई, जांच में उतारी गई 150 बोरी सीमेंट नकली होने की पुष्टि हुयी।       

इसके बाद कुमार ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी। पुलिस की देखरेख में 150 बोरी नकली सीमेंट और सीमेंट से लदी मिनी ट्रक को कब्जे में लेकर कोतवाली भिजवाया गया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!