जालौन: झूले की रस्सी में फंसा 8 साल के बच्चे का गला, मौत

Edited By Mamta Yadav, Updated: 22 May, 2022 11:58 AM

jalaun the throat of an 8 year old boy trapped in the rope of a swing died

उत्तर प्रदेश के जालौन में कोतवाली कदौरा के गांव बसरेही में शनिवार को आठ वर्षीय बच्चे का शव घर के एक कमरे में फंदे से लटकता मिला। प्रभारी निरीक्षक, कदौरा उमाकांत ओझा ने बताया की ग्राम बसरेही निवासी अर्जुन का आठ वर्षीय बेटा शनिवार को घर के एक कमरे में...

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में कोतवाली कदौरा के गांव बसरेही में शनिवार को आठ वर्षीय बच्चे का शव घर के एक कमरे में फंदे से लटकता मिला। प्रभारी निरीक्षक, कदौरा उमाकांत ओझा ने बताया की ग्राम बसरेही निवासी अर्जुन का आठ वर्षीय बेटा शनिवार को घर के एक कमरे में खेल रहा था, जहां गेहूं से भरी बोरियां रखी थीं। उन्होंने बताया कि बच्चा इन्हीं बोरियों के सहारे एक रस्सी का फंदा बनाकर छत में पंखे की कुंडी फसांकर झूला झूलने लगा।

पुलिस के मुताबिक, झूला झूलने के दौरान गेहूं की बोरियां खिसक गईं, जिसके चलते रस्सी बच्चे के गले में लिपट गई और बोरियां गिरने से अर्जुन रस्सी पर लटका रह गया। ओझा ने बताया कि काफी देर तक अर्जुन के नजर नहीं आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की तो देखा की बोरियां नीचे गिरी पड़ी हैं और बच्चा रस्सी के सहारे लटक रहा है। परिजन तत्काल बच्चे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कदौरा ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!