शिवपाल चाहें तो सपा में आ सकते हैं-अखिलेश

Edited By Ajay kumar,Updated: 20 Sep, 2019 05:31 PM

if shivpal wants he can come to sp  akhilesh

समाजवादी पार्टी से अलग हो नई प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव को स्पष्ट संदेश देते हुए पार्टीअध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि पार्टी और परिवार में पूरा लोकतंत्र है और सभी के लिए दरवाजे खुले हुए हैं।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी से अलग हो नई प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव को स्पष्ट संदेश देते हुए पार्टीअध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि पार्टी और परिवार में पूरा लोकतंत्र है और सभी के लिए दरवाजे खुले हुए हैं। अगर वो चाहते हैं तो सपा में वापस आ सकते हैं।

शिवपाल सिंह यादव ने मैनपुरी में कहा था कि वो फिर से पार्टी में आने को तैयार हैं। उन्होंने यहां संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा कि सपा में पूरी तरह लोकतंत्र है और परिवार का कोई भी सदस्य किसी भी पार्टी में जा सकता है। उन्होंने ये बात एक सवाल के जवाब में कही जिसमें पूछा गया कि उनके परिवार की एक सदस्य भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो उपचुनाव लड़ सकती है। 

अखिलेश यादव ने कहा कि वो शिवपाल सिंह यादव की विधानसभा से सदस्यता खत्म करने का आवेदन वापस ले लेंगे। साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में शिवपाल यिंह यादव सपा के टिकट पर जसवंतनगर सीट से जीते थे और बाद में पारिवारिक अनबन के बाद नई पार्र्टी  बना ली। अखिलेश ने नोटबंदी के दौरान बैंक में पैदा हुए खजांची को फिर संवाददताओं के सामने पेश किया और कहा कि आरबीआई औरपंजाब नेशनल बैंक को उसके परिवार को दस हजार रूपए देने की मांग की। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!