भगवान शंकर और भस्मासुर की उदाहरण देकर केंद्रीय मंत्री ने दिया अफगानिस्तान पर बड़ा बयान

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 20 Aug, 2021 11:30 AM

giving the example of lord shankar and bhasmasur

यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अफगानिस्तान की स्थिति पर बयान देते हुए कहा कि जो हुआ वह अच्छा नहीं हुआ किसी के लिए अच्छा नहीं है, यह सोचना चाहिए मुस्लिम देशों को, जो पाकिस्तान में रहकर आतंकवादी के हिमायती हैं।...

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अफगानिस्तान की स्थिति पर बयान देते हुए कहा कि जो हुआ वह अच्छा नहीं हुआ किसी के लिए अच्छा नहीं है, यह सोचना चाहिए मुस्लिम देशों को, जो पाकिस्तान में रहकर आतंकवादी के हिमायती हैं। केंद्रीय मंत्री ने उदाहरण देते हुए कहा कि भगवान शंकर ने भस्मासुर को वरदान दिया था कि जिसके सर में हाथ रखोगे वह भस्म हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि भस्मासुर ने सोचा की मुझे वरदान मिल गया क्यों न उससे पहले भगवान शंकर को भस्म कर दें, ठीक यही हो रहा है, जो आतंकवादी पालेगा धीरे धीरे उसी को भस्म करेंगे। केंद्रीय मंत्री ने बताया कि अगर अफगानिस्तान में हिन्दू होता तो सहनशीलता होती। मानवता बिलकुल ख़त्म हो चुकी है, वहां तो एक ही समाज के लोग हैं, जो भारत में रहने वाले कह रहे हैं कि भारत में हम असुरक्षित हैं वहां जाकर देखे की वहां कौन है। हमारी सरकार ने जो भारतीय वहां फंसे हैं, उनको भारत में सह सम्मान लाया गया चाहे वह किसी धर्म के हो। 


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!