बागपत: सामाजिक तानों से तंग आकर ससुर व 2 पुत्रवधुओं ने खाया जहर,  हालत नाजुक

Edited By Ajay kumar, Updated: 05 Aug, 2022 06:38 PM

fed up of social tensions father in law and 2 daughter in law ate poison

जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव में एक परिवार में ससुर व उसकी दो पुत्रवधुओं ने सामाजिक तानों से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में परिवार के लोगों और ग्रामीणों ने तीनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर तीनों की हालत...

बागपत: जिले के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव में एक परिवार में ससुर व उसकी दो पुत्रवधुओं ने सामाजिक तानों से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। आनन-फानन में परिवार के लोगों और ग्रामीणों ने तीनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर तीनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

कोताना गांव में शुक्रवार की दोपहर 1:00 बजे के आसपास एक घर से चीख पुकार मचनी शुरू हो गई। मोहल्ले पड़ोस के लोग घर में पहुँचे तो गृह स्वामी (प्रेमपाल) व उसकी दो पुत्रवधु जमीन पर पड़ी थी। तीनों ही उल्टियां कर रहे थे। पास में ही जहरीला पदार्थ (सल्फास) पड़ा हुआ था। यह देख लोगों ने आनन फानन में तीनों को बड़ौत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां तीनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

चिकित्सकों का कहना था कि अभी हालत ठीक नहीं है। बताया गया है कि समाज के तानों से तंग आकर पहले ससुर ने जहर खाया और बाद में उसकी दोनों पुत्रवधुओं ने। लगातार समाज के तानों से परिवार परेशान था। प्रेमपाल के दोनों लड़के बाहर वेल्डिंग का काम करते हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!