रामपुर पुलिस से हुई हत्यारोपियों की मुठभेड़, गोली लगने से घायल हुए 2 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 10 Mar, 2023 03:41 PM

encounter between police miscreants police arrested 2 miscreants

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद रामपुर (Rampur) तहसील शाहबाद में आपसी रंजिश को लेकर हुए दो पक्षों में विवाद हो गया। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक (Youth) को गोलीमार शव (Dead Body) को पिकअप में डालकर फरार....

रामपुर(रवि शंकर): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जनपद रामपुर (Rampur) तहसील शाहबाद में आपसी रंजिश को लेकर हुए दो पक्षों में विवाद हो गया। धीरे-धीरे विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक (Youth) को गोलीमार शव (Dead Body) को पिकअप में डालकर फरार हो गए। पुलिस (Police) मामले की जांच पड़ताल में जुट गई और हत्यारों की तलाश में जारी कर दी। तभी पुलिस (Police) और बदमाशों (Miscreant) की मुठभेड़ (Encounter) हुई और मुठभेड़ के दौरान पुलिस (Police) ने 2 बदमाशों (Encounter) को धर दबोचा है।

PunjabKesari

बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को  पिकअप में रख कर ले गए
मिली जानकारी के मुताबिक, थाना शाहबाद ग्राम पंचायत केसरपुर निवासी ने 8 बजे के करीब थाना शाहबाद पुलिस को सूचना दी कि कि उसका भाई गांव के बाहर बैठा था तभी गांव के कुछ लोग आए और उसके भाई को सड़क पर ले जाकर गोली मारकर हत्या कर दी और उसके शव को एक पिकअप गाड़ी में रख कर ले गए। इसके बाद पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई की गई। रामपुर एसपी ने इस पूरे मामले का संज्ञान लिया और सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल दिशा निर्देश दिए। रामपुर एसपी के आदेश पर 10 थाना अध्यक्ष और 3 क्षेत्र अधिकारियों की टीम गठित की गई और पूरी रात टीम  शव और आरोपियों की तलाश में जुटी रही।

PunjabKesari

पुलिस ने बदमाशों से पूछताछ करने के बाद पिकअप और शव को कब्जे में ले लिया
आपको बता दें कि थाना शाहबाद पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी पिकअप लेकर शाहबाद रामगंगा की ओर से रामपुर की तरफ जा रहे हैं। भारी पुलिस बल ने पिकअप की घेराबंदी की। जिसमें पुलिस को देख बदमाशों ने उन पर फायरिंग करना शुरू कर दी। जिस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और बदमाश के पैर में गोली मार मौके से धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों का उपचार शाहबाद सीएससी में जारी है। दोनों बदमाश का नाम रामनिवास और श्रीपाल है। पुलिस ने बताया कि इन बदमाशों से पूछताछ करने के बाद पिकअप और शव को कब्जे में ले लिया है। जो दूसरे अभियुक्त बचे हैं उनको भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!